एडवांस्ड सर्च

सुपर 30 ट्रेलर देख बोले आनंद कुमार, 'लगा ऋतिक रोशन नहीं मैं हूं'

सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर देख लिया है और बताया है कि उन्हें ऋतिक रोशन की एक्टिंग कैसी लगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 June 2019
सुपर 30 ट्रेलर देख बोले आनंद कुमार, 'लगा ऋतिक रोशन नहीं मैं हूं' ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से मार्केट में फिल्म को लेकर बज़ बनता नजर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है. लोगों को फिल्म की कहानी भा रही है. सुपर 30 की कहानी बिहार में कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी है. खुद आनंद कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर देख लिया है और बताया है कि उन्हें ऋतिक रोशन की एक्टिंग कैसी लगी.

आनंद कुमार ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी फैमिली के साथ फिल्म का ट्रेलर देखते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा- ट्रेलर देखे. पूरे परिवार की आंखों में आंसू आ गए. लगा कि फिल्म में ऋतिक रोशन नहीं बल्कि मैं ही हूं. संघर्ष के दिन याद आ गए. अत्याचारों से मुकाबला करते हुए, कठिन परिस्थितियों में भी विद्यार्थियों को पढ़ाना. भाई के साथ, और सब कुछ, फिल्म की पूरी टीम का आभार.

हाल ही में एक के बाद एक फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए. ऋतिक रोशन की फिल्म को रिलीज के लिए काफी लंबे वक्त का इंतेजार करना पड़ा. फिल्म जनवरी 2019 में ही रिलीज होने वाली थी. बाद में फिल्म की रिलीज को शिफ्ट कर 26 जुलाई कर दिया गया. मगर कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को फिर से चेंज कर दिया गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए बताया कि फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

फिल्म का निर्देशन विकास बहल और अनुराग कश्यप ने किया है. जबकी इसका निर्माण अनुराग समेत साजिद नाडियाडवाला और विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है. आनंद कुमार ने तो अपने किरदार में ऋतिक रोशन की सराहना कर ही दी है अब देखने वाली बात ये होगी कि प्रशंसक इस फिल्म पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay