एडवांस्ड सर्च

मनोरंजन से भरपूर है सुपर 30 की कहानी, बोले ऋतिक रोशन के ऑनस्क्रीन भाई

सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी फिल्म सुपर 30 र‍िलीज को तैयार है. 12 जुलाई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही इस फिल्म में ऋत‍िक रोशन ने फिल्म में आनंद कुमार का रोल न‍िभाया है. फिल्म के स‍िलस‍िले में आनंद कुमार फिल्म की स्टार कास्ट नंदीश के साथ इंड‍िया टुडे के इवेंट माइंड रॉक्स 2019 में पहुंचे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 June 2019
मनोरंजन से भरपूर है सुपर 30 की कहानी, बोले ऋतिक रोशन के ऑनस्क्रीन भाई आनंद कुमार संग एक्टर नंदीश PHOTO: व‍िक्रम शर्मा

सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी फिल्म सुपर 30 र‍िलीज को तैयार है. 12 जुलाई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो रही इस फिल्म में ऋत‍िक रोशन ने फिल्म में आनंद कुमार का रोल न‍िभाया है. फिल्म के स‍िलस‍िले में आनंद कुमार फिल्म की स्टार कास्ट नंदीश के साथ इंड‍िया टुडे के इवेंट माइंड रॉक्स 2019 में पहुंचे. इस इवेंट के सेशन How to chase your dreams ? में आनंद कुमार  और नंदीश ने फिल्म की स्टोरी लाइन पर चर्चा की. इस सेशन को टीवी एंकर सईद अंसारी ने मॉडरेट किया.

सेशन में नंदीश से पूछा गया कि क्या फिल्म में बस आनंद कुमार की लाइफ है पढ़ाई की बातें हैं या फिर मनोरंजन भी है? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर नंदीश ने बताया कि फिल्म में भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा. फिल्म के हाल ही में र‍िलीज हुए गाने इस बात का सबूत हैं कि फिल्म आप सबको पसंद आएगी, खूब मनोरंजन करेगी. बता दें नंदीश फिल्म में आनंद कुमार के छोटे भाई की भूमिका न‍िभा रहे हैं. फिल्म में उनके बड़े भाई आनंद कुमार का रोल ऋत‍िक रोशन न‍िभा रहे हैं.

सेशन में पहुंचे सुपर 30 के संस्थापक ने कहा, हमने शुरुआती द‍िनों में पापड़ तक बेचे हैं. फिल्म में इस सीन को द‍िखाया गया है. ये सीन काफी वायरल भी हुआ है. आनंद ने कहा, ये फिल्म बताएगी कि राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, वो बनेगा जो हकदार होगा. बच्चों को उम्मीद मिलेगा कि सपने को पूरा करने के लिए मेहनत करनी है, बड़े बड़े स्कूल और कॉलेज से नहीं. ये फिल्म कई बड़े मिथक तोड़ देगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay