एडवांस्ड सर्च

Karenjit Kaur 2 ट्रेलर: इमोशनल कर देगी सनी लियोनी की कहानी

Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone वेब सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी हो गया है. वेब सीरिज के पहले सीजन को दर्शकों ने पसंद किया था. मीडिया में भी खूब चर्चा हुई.

Advertisement
aajtak.in[edited by: पूजा बजाज]दिल्ली, 28 August 2018
Karenjit Kaur 2 ट्रेलर: इमोशनल कर देगी सनी लियोनी की कहानी वेब सीरीज करणजीत कौर 2

सनी लियोनी पर बनी बायोपिक सीरीज Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone के दूसरे सीजन का ट्रेलर जारी हो गया है. पुराने सीजन में सनी लियोनी की शुरुआती जिंदगी को दिखाने के बाद नए सीजन में सनी और उनके परिवार के स्ट्रगल की कहानी को बयां किया गया है.

ट्रेलर के मुताबिक दूसरे सीजन में सनी के एक सामान्य लड़की से एडल्ट स्टार बनने की कहानी और इस फैसले से उनके परिवार पर आई मुसीबतों को दिखाया गया है. उन सभी वाकयों का जिक्र किया है जब सनी और उनका परिवार अपनी खराब आर्थ‍िक स्थिति के दौर से गुजरता है. ये सीजन सनी और उनके परिवार की इमोशनल जर्नी की कहानी बताएगा. कैसे परिवार की दिक्कतों के चलते सनी की मां शराब का सहारा लेती हैं और फिर कैसे सनी अपने बिखरे परिवार को जोड़ती है, इन सब की झलक देखने को मिलेगी.

.

अभि‍नय की बात करें तो इस सीजन में सभी किरदार असरदार नजर आ रहे हैं. पहली बार सनी का इमोशनल अंदाज उनकी एडल्ट स्टार इमेज को दिमाग से धुंधला करता है. इस सीजन में सनी के स्ट्रगल के अलावा उनके हमसफर डेनियल वेबर के किरदार को भी अहम दिखाया गया है.

ट्रेलर में कलाकारों की एक्टिंग ही नहीं बल्कि‍ डायलॉग भी इमोशनल करते हैं. जैसे कि एक डायलॉग है जब सनी अपने पिता से कहती है कि उन्हें यहां लोग सनी बुलाते हैं. तो सनी के पिता जवाब में कहते हैं- 'तुझे दुनिया कि‍स नाम से बुलाती है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरे लिए तो तू मेरी गोगो ही है.'

सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को 18 सितंबर को ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा. इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं. ऐसा पहली बार है जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार निभा रही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay