एडवांस्ड सर्च

PHOTO: सनी लियोनी ने फ्लाइट में बॉडीगार्ड को बांधी राखी

सनी लियोनी ने अपने बॉडीगार्ड युसूफ को फ्लाइट में राखी बांधी है. तब वे लंदन से वापस लौट रहे थे...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 08 August 2017
PHOTO: सनी लियोनी ने फ्लाइट में बॉडीगार्ड को बांधी राखी Sunny Leone

सनी लियोनी ने रक्षाबंधन का त्योहार फ्लाइट में मनाया. वह लंदन से लौट रही थीं तो उन्होंने फ्लाइट में अपने बॉडीगार्ड युसूफ को राखी बांधी. युसूफ को राखी बांधते हुए सनी लियोनी की तस्वीर भी सामने आई है.

बेटी को लिया है गोद

सनी ने एक बेटी को गोद लिया है. यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है. बताया गया है कि इस बच्ची को सनी लियोनी के गोद लेने से पहले 11 कपल रिजेक्ट कर चुके थे.

मां बनने की बात को लेकर इससे पहले सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी. सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं. हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि फिलहाल मेरे पास बहुत काम है. लेकिन कौन जानता है कि कब कहां से मेरी गोद में एक बच्चा आ जाए. और सब हैरान रह जाएं कि ये बच्चा आखिर आया कहां से?

बादशाहो में आइटम सॉन्ग

सनी लियोनी ने फिल्म 'बादशाहो ' में 'पिया मोरे गाने' पर आइटम नंबर किया है. पिछले दिनों रिलीज हुए इस गाने में सनी और इमरान की केमिस्ट्री की बहुत चर्चा है. बता दें कि गाना देसी टच लिए है. बादशाहो एक एक्शन फिल्म है और इसे इमरजेंसी के दौर की एक घटना से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay