एडवांस्ड सर्च

Advertisement

सनी लियोनी को है 15 मार्च का इंतजार, करने जा रहीं एक और धमाका

सनी लियोनी ने पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक का सफर पूरा किया है. अब वे बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित हैं. अन्य एक्ट्रेस की तरह जल्द सनी लियोनी भी एक नई पहल शुरू करेंगी. उन्हें 15 मार्च का इंतजार है.
सनी लियोनी को है 15 मार्च का इंतजार, करने जा रहीं एक और धमाका सनी लियोनी
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 15 February 2018

सनी लियोनी पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने तक का सफर पूरा किया है. अब वे बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित हैं. अन्य एक्ट्रेस की तरह जल्द सनी लियोनी भी एक नई पहल शुरू करेंगी. उन्हें 15 मार्च का इंतजार है.

 दरअसल, सनी लियोनी ने वैलेंटाइन डे पर ट्वीट कर बताया कि वे अपनी कॉस्मेटिक लाइन शुरू करने जा रही हैं. 15 मार्च को इसकी लॉन्च‍िंग होगी. ये दुनियाभर में उपलब्ध रहेगा.

 सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 30 दिन और. 'स्टार स्ट्रक बाय सनी'. दुनियाभर में कॉस्मेटिक लॉन्च किया जाएगा. 'स्टार स्ट्रक बाय सनी' सनी के नए प्रोडक्ट का नाम होगा.

सनी लियोनी के खिलाफ शिकायत, पोर्नोग्राफी फैलाने का आरोप

 सनी लियोनी अब एक बेटी की मां भी हैं. उन्होंने बताया, बेटी निशा के साथ समय बिताने के लिए उसे अपने शूटिंग सेट पर भी ले जाती हूं. मैं अपने दिन की शुरुआत भी बेटी निशा का चेहरा देखकर करती हूं.

 मिड-डे के मुताबिक, सनी कहती हैं, ‘शूट पर जाने से पहले मैं अपनी बेटी के साथ खूब खेलती हूं. वहीं कभी-कभी हम निशा को सेट पर भी ले जाते हैं. इसके चलते वह लोगों के साथ लंच भी करती हैं. अपने बच्चे को देखना दुनिया में सबसे प्यारी फीलिंग है. ये मेरी जिंदगी का बहुत खूबसूरत पड़ाव है.’

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay