एडवांस्ड सर्च

सनी लियोनी के नवरात्रि विज्ञापन पर विवाद, सरकार से की शिकायत, लोगों में गुस्सा

गुजरात में सनी लियोनी के मैनफोर्स कंपनी के विज्ञापन को लेकर विवाद हो गया है. नवरात्रि के मौके पर सनी के सड़कों पर लगे इन विज्ञापनों की केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से शिकायत की गई है. पूरा विवाद जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 20 September 2017
सनी लियोनी के नवरात्रि विज्ञापन पर विवाद, सरकार से की शिकायत, लोगों में गुस्सा सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिर विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. उन पर कल्चरल वैल्यूज को संक्रमित करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार से शिकायत की गई है. 

दरअसल, गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं. कुछ संगठनों ने तत्काल सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग्स को हटाने की मांग की है. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है. सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं. 

कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा, 'त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं. ये युवाओं को मैनफोर्स कॉन्डम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है.' हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में 'कॉन्डम' शब्द का इस्तेमाल नहीं है. लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो साथ 'प्ले, लव और नवरात्रि' शब्द लिखे हुए हैं.

प्रीमियर फुटसाल से जुड़ीं सनी लियोनी, इस टीम की सह-मालकिन बनीं

शिकायत में मैनफोर्स कंपनी पर त्यौहार की आड़ में प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने की कोशिश का आरोप लगाया गया है. सनी लियोनी को गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है. उनके खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की गई है. कई अन्य संगठनों और सेाशल मीड‍िया यूजर्स ने भी सनी लियोनी और कंपनी का विरोध किया है.

सोशल मीडिया में सनी लियोनी के इन विज्ञापनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. विज्ञापन का विरोध तेज होता जा रहा है. हाल ही में सनी लियोनी ने फिल्म बादशाहो में इमरान हाशमी के साथ आइटम डांस किया था. इसके अलावा संजय दत्त की फिल्म भूमि का सॉन्ग ट्रिपी-ट्रिपी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ. जल्द ही सनी लियोनी की अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay