एडवांस्ड सर्च

जानवरों की मदद को आगे आईं सनी लियोनी, जिराफ को ख‍िलाया फूड

वीडियो में सनी लियोनी रेड टॉप और ब्लैक मास्क पहने नजर आ रही हैं. उनके कंधे पर ब्लैक कलर का एक डिजाइनर बैग टंगा हुआ है और वह हाथ से इस जिराफ को खाना खिला रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2020
जानवरों की मदद को आगे आईं सनी लियोनी, जिराफ को ख‍िलाया फूड सनी लियोनी

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड भी लोगों की मदद को खूब आगे आया. कलाकारों ने अपनी तरह से लोगों की मदद की जिसकी काफी सराहना भी हुई. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह एक जिराफ को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा, "बहुत अच्छा महसूस हुआ कि हम दो संकटकालों के बीच इस वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद कर पाए."

सनी ने लिखा, "वे सभी इन जानवरों की देखरेख और इन्हें खाना खिलाने में बहुत मेहनत कर रहे हैं, और कोशिश कर रहे हैं कि इनमें से जितने ज्यादा को संभव हो सके जंगलों में वापस भेजा जा सके." वीडियो में सनी लियोनी रेड टॉप और ब्लैक मास्क पहने नजर आ रही हैं. वह हाथ से इस जिराफ को खाना खिला रही हैं. जिराफ जो कि लकड़ी की एक मोटी दीवार के दूसरी तरफ है वो सनी के हाथ को बिना नुकसान पहुंचाए खाना खा लेता है.

View this post on Instagram

Felt so blessed we could support this wild life learning center in the middle of two crisis’ they are all working hard to feed and care for these animals and returning as many back to the wild as possible. I

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें कि लॉकडाउन में एक्टर सोनू सूद, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे तमाम अभिनेताओं ने मदद का हाथ बढ़ाया है. सलमान खान ने जहां राशन भेज कर लोगों की मदद की वहीं शाहरुख खान ने अपना ऑफिस क्वारनटीन सेंटर बनाने के लिए दे दिया. शाहरुख ने अम्फान तूफान से पीड़ितों की मदद के लिए भी डोनेशन दिया.

बेटे के बर्थ डे पर बोले रितेश, पिछले साल कैप्टन अमेरिका थे अब स्पाइडरमैन

दबाव या कुछ और वजह? नेटफ्लिक्स ने इस शो के कुछ सीन्स भारत में किए सेंसर

सोनू सूद बने रियल लाइफ हीरो

बात करें सोनू सूद की तो वो इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. सोनू सूद ने घर से दूर अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों की सबसे ज्यादा मदद की है. उन्होंने इन मजदूरों को उनके घर तक वापस भेजने का काम किया है. उन्होंने बस से लेकर हवाई जहाज तक का इंतजाम करके लोगों को उनके घर भेजा है जिसके चलते सोनू को ढेरों तारीफें मिली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay