एडवांस्ड सर्च

पहली बार ये करने जा रही हैं सनी लियोनी, कहा- काफी एक्साइटेड हूं

आपने सब ने सनी लियोनी को आइटम नंबर करते खूब देखा होगा. लेकिन अब सनी ने कहा है कि वह एक अवार्ड शो में पहली बार ब्रॉडवे जैज-स्टाइल में डांस परफॉर्मेंस देने को लेकर बहुत एक्साइडेट हैं.

Advertisement
aajtak.in
साकेत सिंह बघेल / IANS नई दिल्ली, 16 December 2017
पहली बार ये करने जा रही हैं सनी लियोनी, कहा- काफी एक्साइटेड हूं सनी लियोनी

आपने सब ने सनी लियोनी को आइटम नंबर करते खूब देखा होगा. लेकिन अब सनी ने कहा है कि वह एक अवार्ड शो में पहली बार ब्रॉडवे जैज-स्टाइल में डांस परफॉर्मेंस देने को लेकर बहुत एक्साइडेट हैं. सनी की यह परफॉर्मेंस बिग जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स 2017 कार्यक्रम में होगी. इस शो की परफॉर्मेंस की कोरियोग्राफी गीता कपूर कर रही हैं.

सनी ने हाल ही में एक बयान में कहा, 'मैं इस साल के बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्डस में परफॉर्मेंस देने के लिए बहुत एक्साइडेट हूं. पहली बार ब्रॉडवे जैज स्टाइल में परफॉर्मेंस दूंगी जो मुझे बहुत पसंद है. ये पहली बार है जब मुझे इस स्टाइल में डांस करने का मौका मिल रहा है.'

उन्होंने कहा, 'खुशी है कि गीता मैम ने मुझे इसके लिए चुना है. मैं बगैर रुके पहले से इसकी तैयारी कर रही हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि इस परफॉर्मेंस के बाद वह मुझ पर गर्व करें.' इस शो को को-होस्ट करण जोहर और एक्टर- कॉमेडियन सुनील ग्रोवर करेंगे. ये 13 अगस्त को ब्रॉडकास्ट होगा.

आपको बता दें एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में मां बनी हैं. दरअसल सनी ने निशा नाम की 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है. जब से सनी के घर बच्ची आई है, तब से सनी और उनके पति डेनियल दोनों ही बेहद खुश हैं.

हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान सनी अपने फैंस के बीच आईं और जब मीडिया इंटरैक्शन हुआ तो सनी से उनके मदरहुड के बारे में सवाल पूछा गया.

सनी ने बड़े ही खुशी के साथ कहा कि वो बेहद खुश हैं और वो बता नहीं सकती कि ये फीलिंग कैसी है. साथ ही सनी में यह भी कहा कि जब उनकी बच्ची उन्हें देखती है और मुस्कुराती है तो वो उन्हें देख कर पिघल जाती हैं और उन पर खूब प्यार लुटाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay