एडवांस्ड सर्च

अपनी नई फिल्म पर बोले सनी देओल, देशभक्ति कोई बेचने वाली चीज नहीं है

आतंकवाद और देशभक्ति पर आधारित फिल्म Blank में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे देशभक्ति फिल्मों को कभी भी बिक्री योग्य प्रोडक्ट की तरह नहीं देखते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 April 2019
अपनी नई फिल्म पर बोले सनी देओल, देशभक्ति कोई बेचने वाली चीज नहीं है सनी देओल

सनी देओल की फिल्म Blank का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आतंकवाद और देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सनी देओल पूरी स्टारकास्ट के साथ मौजूद थे. इस दौरान सनी ने कहा कि वे देशभक्ति फिल्मों को कभी भी बिक्री योग्य प्रोडक्ट की तरह नहीं देखते हैं.

सनी देओल ने वर्तमान में बन रही देशभक्ति फिल्मों को लेकर कहा- ''ऐसी फिल्मों को कभी भी बेचने योग्य चीज के तौर पर नहीं देखना चाहिए. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या हम देशभक्त है? क्या हम अपनी मां और देश से प्यार करते हैं?'' सनी ने फिल्म में अपने किरदार को बताया- ''मैंने कई फिल्में की है. मैंने किरदार में हमेशा भरोसा किया है.''

View this post on Instagram

पल पल दिल के पास

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

View this post on Instagram

We here because they are here. #HappyWomensDay2019

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

View this post on Instagram

My Bob’s Birthday

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में काम कर चुके सनी ने कहा कि वे हमेशा ही स्ट्रॉन्ग किरदार को करना पसंद करते है जो किसी चीज के लिए फाइट करता है. उन्होंने कहा, ''ये ही मेरा नेचर है. मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो हार मान ले. जब भी मैं देशभक्ति पर फिल्में करता हूं तो लोग मुझसे जुड़ जाते हैं.''

बता दें कि ब्लैंक फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. यह 3 मई को रिलीज होगी. फिल्म में ट्रेलर में खूब सारा एक्शन सीक्वेंस देखने को मिल रहा है. इसमें सनी के अलावा करण भी एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म को बेहजाद खंबाटा ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यह अगले महीने 3 मई को रिलीज को होगी. इसमें इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay