एडवांस्ड सर्च

गुरदासपुर में बीजेपी कैंडिडेट सनी देओल को किस बात का लग रहा है डर?

लोकसभा चुनाव 2019 में बॉलीवुड स्टार सनी देओल गुरुदासपुर से भाजपा के उम्मीदवार हैं. आज तक से खास बातचीत में सनी देओल ने बताया कि उन्हें किस बात से डर लगता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 May 2019
गुरदासपुर में बीजेपी कैंडिडेट सनी देओल को किस बात का लग रहा है डर? सनी देओल

बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने के बाद अब सनी देओल भाजपा की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है. इन दिनों वे गुरुदासपुर में है और लोगों के बीच जा जाकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं. सनी ने आज तक की एंकर श्वेता सिंह को दिए इंटरव्यू में बताया कि चुनाव के दौरान उन्हें इस बात का डर लगता है कि कहीं वह लोगों का यकीन नहीं तोड़ दें.

सनी ने कहा, "डर लगता है कि लोगों को मुझ पर इतना विश्वास है और मैं उनका ये विश्वास तोड़ नहीं दूं. सनी ने कहा कि पहले उन्हें पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. उन्हें टेड़े मेड़े सवाल समझ नहीं आते थे. उन्होंने कहा, "मैं तो काम करने के उद्देश्य से आया हूं. मैं मुद्दों को समझना चाहता हूं कि ये ड्रग्स इतनी व्यापक कैसे हो गई है. मैं यूथ को समझना चाहता हूं."

सनी देओल ने कहा कि वह यहां की दिक्कतों को समझने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि वह यूथ के बारे में समझना चाहते हैं कि उनकी दिक्कतें क्या हैं. सनी ने कहा कि फिल्म कम्यूनिटी से होने के नाते मैं जानता हूं कि कई बार मुद्दे छोटे होते हैं लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर पेश कर दिया जाता है. विरोधियों से बहस करने के सवाल पर सनी देओल ने कहा कि अभी वह काम पर ध्यान देना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि अभी वह बहस करेंगे तो काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. सनी ने कहा कि जीतने के बाद वह उनसे बहस भी कर लेंगे. सनी से जब पूछा गया कि क्या उनके पास वो वजह है जिसके चलते वह विरोधियों से बहस कर सकते हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि सिर्फ मोदी जी ही देश को आगे ले जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि उस आदमी ने 5 साल में देश को जोड़ कर रखा है. बाहर से बिजनेस आ रहा है. इस तरह का लीडर हमारे देश को आगे ले जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay