एडवांस्ड सर्च

फिल्म 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा की मां का निधन

फिल्म गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा की मां का निधन हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 06 June 2018
फिल्म 'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा की मां का निधन अनिल शर्मा

फिल्म गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा की मां का निधन हो गया है. बुधवार सुबह उनकी मां इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं. आज शाम को 4 बजे उनकी मां का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए खार के हाईकॉन अपार्टमेंट में रखा जाएगा.

बता दें, पिछले कई दिनों से अनिल शर्मा अपने बेटे की डेब्यू फिल्म की लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उत्कर्ष शर्मा फिल्म जीनियस से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इसे उनके पिता ने ही डायरेक्ट किया है. चर्चा है कि जीनियस में सनी देओल भी एक छोटा-सा रोल निभाएंगे.

5 साल बाद फिर से 'गदर' मचाने को तैयार सनी देओल और अनिल शर्मा

अनिल शर्मा अपनी हिट फिल्म गदर के लिए मशहूर हैं. बता दें, अनिल और सनी की हिट जोड़ी ने गदर के अलावा द हीरो, अपने, सिंह साब द ग्रेट में काम किया है. 'गदर' उस समय की बॉलिवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. डायरेक्टर अनिल शर्मा के देओल फैमिली से अच्छे रिश्ते हैं.

सनी देओल से रिश्ते पर बोलीं हेमा मालिनी- एक्सीडेंट के बाद सबसे पहले आए थे मिलने

फिल्म जीनियस 24 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. इसमें उत्कर्ष के अलावा मिथुन चक्रवर्ती  और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म के पोस्टर में उत्कर्ष का लुक सभी को पसंद आया. उत्कर्ष ने गदर में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. वे सनी देओल के बेटे के रोल में थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay