एडवांस्ड सर्च

सलमान संग कैसा है सुनील ग्रोवर का स्पेशल बॉन्ड, शेयर किए यादगार पल

सुनील ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी सलमान खान के साथ स्पेशल बॉन्डिंग है. उन्होंने सलमान के साथ अपने यादगार पल शेयर किए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 March 2020
सलमान संग कैसा है सुनील ग्रोवर का स्पेशल बॉन्ड, शेयर किए यादगार पल सुनील ग्रोवर और सलमान खान

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी आज कल क्वारनटीन में है. दूसरे सितारों की ही तरह वो भी कोरोना के चलते घर पर ही अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव हो गए हैं. वो अपने ट्विटर पर फनी चीजे फैन्स के बीच शेयर कर रहे हैं.

इंडिया टुडे ने सुनील ग्रोवर से खास बातचीत की है. सुनील ने बताया है कि वो किस अंदाज में आज कल अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सिर्फ यही नहीं,सुनील ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी सलमान खान के साथ स्पेशल बॉन्डिंग है.

सलमान के साथ है सुनील का स्पेशल बॉन्ड

सलमान के साथ अपने रिश्ते पर सुनील कहते हैं- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. भारत फिल्म में मैंने उनके साथ काम किया था. अब क्योंकि मैं उनके साथ काम कर रहा था इसलिए काफी डरा हुआ था. लेकिन सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं. उन्होंने मुझे कभी इस बात का अहसास नहीं होने दिया कि वो बड़े स्टार है और मैं छोटा. उन्होंने भारत के सेट पर मुझे काफी कंफर्टेबल महसूस करवाया.

सितारों की मदद पर सुनील का रिएक्शन

वैसे सुनील को सलमान की ये बात भी पसंद आई कि कोरोना के बीच उन्होंने आगे आकर दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है. उन्होंने दूसरे सितारों की भी तारीफ की है जिन्होंने इस मुश्किल की घड़ी में मदद का हाथ बढ़ाया है. सुनील कहते हैं- जिन भी लोगों ने इस मुश्किल की घड़ी में अपनी मेहनत की कमाई दान करने का फैसला किया, ये काबिले तारीफ कदम है. ऐसा करना आसान नहीं होता.

कोरोना के बीच मां संग अस्पताल पहुंची हिना, बोलीं बाहर निकलना मुश्किल

शहनाज गिल संग अनबन पर विकास गुप्ता का रिएक्शन, कहा- उनसे नहीं मिलूंगा

सुनील ने सभी लोगों से घर पर रहने की भी अपील की है. उन्होंने अपने ही अंदाज में लोगों को जरूरी संदेश दिया है. सुनील ने कहा है कि सभी देशवासी इस समय लॉकडाउन का पालन करें और घर पर ही रहें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay