एडवांस्ड सर्च

SOTY 2 का फकीरा सॉन्ग रिलीज, दिखी टाइगर और अनन्या की खूबसूरत बॉन्डिंग

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म का नया गाना फकीरा रिलीज कर दिया गया है. इसे टाइगर और अनन्या पर फिल्माया गया है. वीडियो सॉन्ग को करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केपी वर्मा]नई दिल्ली, 04 May 2019
SOTY 2 का फकीरा सॉन्ग रिलीज, दिखी टाइगर और अनन्या की खूबसूरत बॉन्डिंग टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में मेल लीड के रूप में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे वहीं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इससे डेब्यू कर रही हैं. फिल्म का नया गाना फकीरा रिलीज कर दिया गया है. इसे टाइगर और अनन्या पर फिल्माया गया है. वीडियो सॉन्ग को करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है.

सॉन्ग वीडियो में टाइगर और अनन्या दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है. दोनों साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो सॉन्ग को अभी तक 3 लाख  व्यूज मिले हैं. गाने के लिरिक्स अंविता दत्त ने लिखे हैं. सनम पुरी और नीति मोहन ने इसे अपनी आवाज दी है. गाने को विशाल-शेखर की जोड़ी ने कंपोज किया है.

View this post on Instagram

@bridestodayin

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

My faves from the list with a snap of #thanos... which one’s yours? #SOTY2on10thMay #SOTY2

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बताते चलें कि इससे पहले फिल्म का Hook Up सॉन्ग जारी किया गया था जिसमें टाइगर और आलिया भट्ट जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दिए थे. इस गाने को लेकर डायरेक्टर ने कहा था, "आलिया और टाइगर श्रॉफ साथ में अच्छे लगते हैं. इस गाने के लिए आलिया ने टाइगर से बेहतर डांस किया है. यह गाना हमारा ट्रंप कार्ड है.

गौरतलब है कि ये फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट है. पहला पार्ट 2012 में रिलीज हुआ था. इसका निर्देशन करण जौहर ने किया था. इस फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay