एडवांस्ड सर्च

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2016: सलमान-शाहरुख ने किया होस्ट, रेखा को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2016 की सह-मेजबानी करते नजर आए. स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर कई सितारों ने अपना जलवा बिखेरा.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 05 December 2016
 स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2016: सलमान-शाहरुख ने किया होस्ट, रेखा को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड सलमान खान और शाहरुख खान

अवॉर्ड नाइट के बहाने ही सही सलमान खान और शाहरुख खान का साथ आना उनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी खबर है. 2016 के पहले अवार्ड शो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स को शाहरुख खान और सलमान खान ने होस्ट किया.

शो के होस्ट शाहरुख-सलमान की जैसे ही एंट्री हुई एक के बाद एक हंसी के फुव्वारे छूटने लगे. शाहरुख और सलमान ने लोगों को खूब एंटरटेन किया. उनके साथ आते ही करण-अर्जुन स्क्रीन पर चला दी गई और शाहरुख-सलमान के माथे से पसीना पोंछते नजर आए. स्टेज पर सलमान-शाहरुख ने कहा कि वो दोनों मिलकर आमिर खान की 'दंगल' जरूर देखेंगे.

शो में परफार्मेंस का सिलसिला भी चलता रहा. सोनम कपूर ने रेखा के गानों पर डांस किया. रेखा ने भी परदेसिया गाने पर सोनम के साथ डांस किया. रेखा को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया. इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ, जरीन खान और सलमान खान ने भी ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस दी.

इस अवॉर्ड नाइट में दीपिका पादुकोण को स्टाइल आइकॉन के अवॉर्ड से नवाजा गया. वरुण धवन को बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड मिला और अपने पापा के साथ अवॉर्ड लेने आए वरुण काफी इमोशनल हो गए. उनका मानना है कि पापा को गर्व होगा कि मुझे कॉमेडी अवॉर्ड मिला. सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर क्रिटिक का अवॉर्ड मिला.

इनपुट: आर जे आलोक

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay