एडवांस्ड सर्च

कपूर पर‍िवार संग श्रीदेवी का स्पेशल बॉन्ड, इमोशनल कर देगी ये पुरानी तस्वीर

साल 2018 में भारतीय सिनेमा की सबसे टैलेंटेड अदाकारा में से एक श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनके परिवार, फैंस और दोस्तों समेत देशभर को झटका लगा था. अब अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने उनकी एक पुरानी फोटो शेयर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 June 2019
कपूर पर‍िवार संग श्रीदेवी का स्पेशल बॉन्ड, इमोशनल कर देगी ये पुरानी तस्वीर परिवार संग श्रीदेवी

साल 2018 में भारतीय सिनेमा की सबसे टैलेंटेड अदाकारा में से एक श्रीदेवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से उनके परिवार, फैंस और दोस्तों समेत देशभर को झटका लगा था. श्रीदेवी ने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की थी, जिसके बाद फिल्म मॉम में अपने बढ़िया अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था. हालांकि दुबई में हुई हादसे में श्रीदेवी की जान चली गई. बॉलीवुड के स्टार्स और उनके परिवार वाले अक्सर बीते वक्त को याद करते हुए सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हैं. अब अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है.

सुनीता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जो मुंबई में अनिल कपूर के घर हुई एक पार्टी की है. इस फैमिली फोटो में बोनी कपूर, श्रीदेवी, सुनीता कपूर, अनिल कपूर, संजय कपूर और महीप कपूर साथ में पोज कर रहे हैं. तस्वीर में आप श्रीदेवी को बेहद खुश देख सकते हैं और वे खूबसूरत ड्रेस पहने हुए हैं. इतना ही नहीं तीनों कपूर भाई भी अपनी पत्नियों के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. सुनीता कपूर ने इस  कैप्शन में लिखा, 'थ्रोबैक' और उसके साथ टूटे दिल वाली इमोजी भी लगाई. जाहिर सी बात है सुनीता, श्रीदेवी और परिवार के साथ बीते खुशहाल समय को मिस कर रही हैं.

View this post on Instagram

Throwback.💔💔💔💔

A post shared by Sunita Kapoor (@kapoor.sunita) on

बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गयी थी. श्रीदेवी की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट होने पर बाथटब में गिरकर डूबना था. वे वहां अपने भाई के बेटे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए परिवार संग गई थीं. श्रीदेवी के यूं अचानक दुनिया छोड़ जाने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था और कई सारे स्टार्स ने उन्हें अपने-अपने ढंग से श्रद्धांजलि दी थी. श्रीदेवी की मौत के बाद उन्हें आखिरी बार शाहरुख की फिल्म में छोटी-सी कैमियो अपीयरेंस में देखा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay