एडवांस्ड सर्च

स्पेशल ऑप्स: नीरज पांडे के शानदार डायरेक्शन पर केके मेनन का सिक्सर!

सीरीज की पूरी कहानी एक शख्स को ढूंढने में ही बीत जाती है. एक एजेंट को कितनी तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, कैसे एजेंट्स को इनपुट प्रोवाइड करने पड़ते हैं. ये सब इस कहानी में है.

Advertisement
aajtak.in
मोहित ग्रोवर नई दिल्ली, 22 March 2020
स्पेशल ऑप्स: नीरज पांडे के शानदार डायरेक्शन पर केके मेनन का सिक्सर! Special ops review

कोरोना वायरस की वजह से अगर अभी आप लोग अपने घरों में हैं, तो काफी अच्छी बात है. इस समय घर में रहना सभी के लिए अच्छा है और इस खाली समय में अपनी मन पसंद चीजें कर सकते हैं. इन दिनों हॉटस्टार पर एक नई वेब सीरीज आई है, जिसका नाम है स्पेशल ऑप्स. अगर आप सोच कुछ देखने के बारे में सोच रहे हैं तो ये सीरीज एक अच्छा ऑप्शन है. पिछले कुछ समय में आई हिंदी वेब सीरीज में ये एक खास है. इसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है और केके मेनन इसमें मुख्य किरदार में हैं. हमने ये सीरीज देख ली है और ये है हमारा रिव्यू:

कहानी

सीरीज में स्पेशल इंटेलिजेंस की कहानी को दिखाया गया है, एक आदमी है जो भारतीय खुफिया एजेंसी, RAW में काम करता है. वो साल 2001 में संसद में जो अटैक हुआ था, उसके गुनहगार को पकड़ना चाहता है और उसके चक्कर में 19 साल तक काम में लगा रहता है. इसके लिए दुनियाभर में उसने अपने एजेंट्स बिछाए हुए हैं. केके मेनन मुख्य किरदार में हैं और उसी RAW एजेंट का किरदार निभा रहे हैं.

सीरीज की पूरी कहानी उस एक शख्स को ढूंढने में ही बीत जाती है. एक एजेंट को कितनी तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, कैसे एजेंट्स को इनपुट प्रोवाइड करने पड़ते हैं. ये सब इस सीरीज में है. साथ ही साथ आपको 2001 से 2019 तक के बड़े आतंकी हमले के बारे में जानने को मिलता है. फिर चाहे 2008 में मुंबई अटैक हो, अजमल कसाब की एंट्री हो. एक मजे की बात ये है कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो भाषण भी दिखाया गया है, जिसमें उन्होंने नोटबंदी का ऐलान किया था.

कोरोना के बीच रोमांटिक हुए निक-प्रियंका, वायरल हो रही है ये फोटो

इसमें दमदार क्या है?

इस सीरीज की सबसे दमदार बात है, इसका डायरेक्शन. बेबी, हॉलीडे, अ वेडनेसडे जैसी फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे ने सीरीज बनाने के तरीके को सबसे सही से पकड़ा है. उन्हें पता था कि उनके पास 8 घंटे हैं और एक-एक करके परतें खोलनी हैं. इसलिए कई जगह कुछ बातें आपको तभी पता लगती हैं जब डायरेक्टर आपको बताना चाहता है. आप प्रीडिक्ट करना चाहते हैं लेकिन नहीं कर पाते हैं.

दूसरी सबसे शानदार बात है खुद केके मेनन एक रॉ अफसर के किरदार में. पूछताछ के सीन, रॉ वाला रौब, प्लानिंग, डायलॉग और बीच-बीच में दिल्ली वाली गालियां केके मेनन ने इस किरदार में पूरी जान डाली है. उनके अलावा विनय पाठक से आप जैसी उम्मीद करते हैं, वो अपने नाम और काम पर पूरी तरह से खरे उतरे हैं.

जनता कर्फ्यू के बीच सिद्धार्थ ने रखी पार्टी, वेन्यू सुन हो जाएंगे हैरान

साथ ही करण टैकर का एक एजेंट के रूप में काम शानदार है. सीरीज में उनके लुक्स आपको दीवाना बना देंगे. इनके अलावा दिव्या दत्ता, आदित्य सावंत, महर विज, सना खान भी आपको सीरीज में दिखेंगे.

कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुए इस खौफनाख वक्त में सबसे बेहतर है, घर पर रहना है. घर पर रहकर आप ऐसी ही सीरीज देखिए, किताबें पढ़िए और खबरों के लिए aajtak.in को फॉलो करते रहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay