एडवांस्ड सर्च

आधे दशक में सिर्फ 3 फिल्में, अपनी इस इमेज से बाहर निकल पाएंगे प्रभास?

साहो फिल्म से सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में वे श्रद्धा कपूर के अपोजिट काम करते नजर आएंगे. माना जा रहा है कि उनका बॉलीवुड डेब्यू शानदार होगा. मगर इसी के समानांतर एक ऐसी बात भी चल रही है जो उनके करियर के लिए घातक साबित हो सकती है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 August 2019
आधे दशक में सिर्फ 3 फिल्में, अपनी इस इमेज से बाहर निकल पाएंगे प्रभास? प्रभास

साउथ के सुपरस्टार प्रभास बाहुबली सीरीज में काम करने के बाद से जिस तरह लोगों के बीच पॉपुलर हुए हैं उसका कोई सानी नहीं है. उनकी फिजीक पर तो लड़कियां पहले से फिदा हैं साथ ही अब उनके एक्शन की भी दुनिया दीवानी है. अब तो प्रभास बॉलीवुड में भी एंट्री मार रहे हैं. वे साहो से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में हैं. माना जा रहा है कि उनका बॉलीवुड डेब्यू भी शानदार होगा. मगर बता दें कि इसी के समानांतर एक ऐसी बात भी चल रही है जो उनके करियर के लिए घातक साबित हो सकती है.

बॉलीवुड में एक एक्टर को अगर लंबे वक्त के लिए टिकना है तो सफलता का मापदंड एक ही है. वो ये है कि उसे वर्सेटाइल होना पड़ेगा. कोई भी कलाकार यहां सिर्फ रोमांटिक, एक्शन या फिर कॉमेडी कर के ही ज्यादा समय तक सफलता की बुलंदियां नहीं छू सकता. एक समय तो ऐसा आ ही जाता है जब दर्शक उसे नकारना शुरू कर देते हैं. देव आनंद, मिथुन चक्रवर्ती, राजेश खन्ना और गोविंदा जैसे कलाकारों को इस लिस्ट में लिया जा सकता है जो एक ही जॉनर पर काम करते रह गए और एक समय के बाद दर्शक उनकी फिल्मों को नकारने लगे. मौजूदा समय में शाहरुख खान के साथ भी यही हो रहा है. बॉलीवुड के किंग खान होने के बाद भी उनकी फिल्में उस हिसाब से चल नहीं पा रही हैं.

क्या प्रभास भी हैं इसी राह पर

ऐसा पूरी तरह से तो कहना अभी सही नहीं होगा क्योंकि वे युवा कलाकारों में गिने जाते हैं. उनके पास अभी समय है मगर पिछले 5 साल में अगर गौर किया जाए तो प्रभास ने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना जारी रखा है. इसके चलते उन्होंने फिल्में भी कम ही की हैं और साथ में वे लगातार एक्शन फिल्में ही कर रहे हैं. हालांकि अभी सुपरस्टार के पक्ष में बात ये है कि उनकी एक्टिंग को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

खुद क्या है प्रभास का कहना-

एक पुराने इंटरव्यू में प्रभास इस बात का जिक्र कर भी चुके हैं. उन्होंने कहा था कि वे खुद अलग तरह की फिल्में करना चाहते हैं. बाहुबली के बाद से लोगों के मन में उनको लेकर उम्मीदें काफी बढ़ गई है. ऐसे में अब उनके ऊपर लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की बड़ी जिम्मेदारी भी है. साथ ही बड़े प्रोजेक्ट में काम करना उनका कंफर्ट जोन बन गया है जिससे वे बाहर निकलना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay