एडवांस्ड सर्च

Advertisement

टॉपलेस होकर सड़क पर बैठी थी ये एक्ट्रेस, लिया गया ये एक्शन

दक्ष‍िण भारत की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक अभिनेत्री पिछले दिनों कास्टिंग काउच के विरोध में सड़क पर टॉपलेस होकर बैठी थी. ऐसा करने के लिए इस अभिनेत्री के खिलाफ आर्टिस्ट एसोसिएशन में एक्शन लिया है. 
टॉपलेस होकर सड़क पर बैठी थी ये एक्ट्रेस, लिया गया ये एक्शन श्री रेड्डी
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 09 April 2018

दक्ष‍िण भारत की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक अभिनेत्री पिछले दिनों कास्टिंग काउच के विरोध में सड़क पर टॉपलेस होकर बैठी थी. ऐसा करने के लिए इस अभिनेत्री के खिलाफ आर्टिस्ट एसोसिएशन ने एक्शन लिया है. 

 एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया था. उन्होंने शोषण के विरोध में हैदराबाद स्थ‍ित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया. ये इलाका हैदराबाद के पॉश जुबली हि‍ल्स में है.

कास्ट‍िंग काउच: 'कोरियोग्राफर ने रखी ऐसी शर्त कि आया रोना'

 इस दौरान एक्ट्रेस ने शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा करने की धमकी भी दी थी. श्री के इस प्रदर्शन के खिलाफ एक्शन लेते हुए मूवीज आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन्हें मेंबरशिप से दूर रखने का फैसला लिया है. साथ ही फिल्मों में भी काम न देने की बात कही गई है.

जब कास्ट‍िंग काउच की श‍िकार हुई एक्ट्रेस, 5 प्रोड्यूसर्स से समझौते को कहा

 मूवीज आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष शिवाजी राजा ने कहा है कि वे एक्ट्रेस के इस कृत्य से आहत हैं. राजा ने कहा, हम हमेशा लोगों की मदद के लिए मौजूद रहते हैं. हमने कई महिलाओं की मदद की है. साथ ही जिनके खिलाफ उन्होंने शिकायत की उन पर भी कार्रवाई की गई है. हमने श्री रेड्डी से बात की थी कि वे हमारे पास आएं और अपनी शिकायत के बारे में बताएं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर गई और जो कुछ किया, उससे सस्ती लोकप्रियता पाने की कोशिश की.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay