एडवांस्ड सर्च

प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी ने हाथ में बनवाया डॉगी का टैटू, बेहद है खास

गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार सोफी टर्नर और उनके पति जो जोनस ने एक दुर्घटना में अपने पालतू डॉगी वाल्डो को खो दिया था. दोनों वाल्डो के बेहद करीब थे. अब उन्होंने वाल्डो की याद में एक मैचिंग टैटू बनवाया है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 30 July 2019
प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी ने हाथ में बनवाया डॉगी का टैटू, बेहद है खास प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी

'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर और उनके पति जो जोनस ने एक दुर्घटना में अपने पालतू डॉगी वाल्डो को खो दिया था. दोनों वाल्डो के बेहद करीब थे. अब उन्होंने वाल्डो की याद में एक मैचिंग टैटू बनवाया है.

टर्नर ने सोमवार को देर रात इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस टैटू की फोटो शेयर की. इस तस्वीर के कैप्शन में सोफी टर्नर ने लिखा, "मुझे तुम्हारी याद आती है वाल्डो. रेस्ट इन पीस माई लिटिल बेबी."

वहीं जो ने अपने टैटू की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आर.आई.पी. माई लिटिल एंजेल.'' बता दें कि वाल्डो अलास्कन क्ली काई नस्ल का कुत्ता था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. प्रिंयका ने इस टैटू पर कमेंट करते हुए एक हार्ट ईमोजी बनाया है. प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनस ने कमेंट में हाथ जोड़े हुए एक ईमोजी शेयर किया है.

View this post on Instagram

R.I.P. my little angel.

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas) on

जो जोनस निक जोनस के बड़े भाई हैं. उस हिसाब से जो और सोफी प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी हैं. बता दें कि प्रियंका के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर ने हाल ही में पेरिस में दूसरी बार शादी की है और ये आलीशान शादी खूब चर्चा में रही.

जो जोनस और सोफी की शादी में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ-साथ जोनस परिवार, चोपड़ा परिवार और टर्नर परिवार संग हॉलीवुड के स्टार्स शामिल हुए थे. दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर के रूप में मशहूर पेरिस को जो जोनस और सोफी ने अपनी शादी के लिए खासतौर पर चुना था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay