एडवांस्ड सर्च

ईद पर सूर्यवंशी-इंशाअल्लाह का क्लैश टला, सलमान खान ने रोहित शेट्टी को बताया छोटा भाई

बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदल दी है. अब 2020 में ईद के मौके पर सूर्यवंशी और इंशाअल्लाह की भिड़ंत नहीं होगी. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 June 2019
ईद पर सूर्यवंशी-इंशाअल्लाह का क्लैश टला, सलमान खान ने रोहित शेट्टी को बताया छोटा भाई रोहित शेट्टी, सलमान खान

सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. पिछले कई सालों से ईद पर रिलीज हुई फिल्में दबंग खान के लिए फायदे का सौदा साबित हुई हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इंशाअल्लाह 2020 में ईद पर रिलीज होगी. इसी दिन अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी रिलीज करने की तैयारी थी. लेकिन किसी तरह के बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदल दी है.

सिल्वर स्क्रीन पर दो बड़े सुपरस्टार्स की दो बड़ी फिल्मों के क्लैश से दोनों ही फिल्मों को नुकसान पहुंचता. सलमान खान तो ईद के खिलाड़ी हैं. इसलिए रोहित शेट्टी ने समझौता करते हुए अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने का फैसला लिया है. रोहित शेट्टी के इस फैसले का सलमान खान ने आभार भी जताया है.

View this post on Instagram

I always thought of him as my younger brother and today he proves it... @itsrohitshetty Sooryavanshi releasing on 27th March, 2020.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने ट्विटर पर रोहित शेट्टी संग अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ''मैंने हमेशा रोहित शेट्टी को अपना छोटा भाई समझा और आज उन्होंने ये साबित कर दिया. सूर्यवंशी सिनेमाघरों में 27 मार्च 2020 को आएगी.''

View this post on Instagram

The ultimate Khiladi & the blockbuster director are arriving on 27th March, 2020 in your cinema halls with #Sooryavanshi! Special thanks & love to @beingsalmankhan!❤️ @akshaykumar @itsrohitshetty @ajaydevgn @ranveersingh @katrinakaif @apoorva1972 @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilms

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्ममेकर करण जौहर ने भी सलमान खान और रोहित शेट्टी की तस्वीर साझा कर लिखा- ''अल्टीमेट खिलाड़ी और ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर 27 मार्च 2020 को सिनेमाहॉल में आ रहे हैं. सलमान खान को स्पेशल थैंक्स और प्यार.'' मालूम हो कि इंशाअल्लाह मेगा प्रोजेक्ट है. इस फिल्म से सालों बाद संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ आ रहे हैं. पहली बार सलमान खान की आलिया भट्ट संग जोड़ी बनेगी.

दूसरी तरफ सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. एक्शन से भरपूर कॉप ड्रामा मूवी में अक्षय कुमार पुलिस अफसर के रोल में होंगे. अलग अलग जोनर की इन दोनों फिल्मों का लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. रोहित शेट्टी की इससे पहले रिलीज हुईं कॉप ड्रामा सिंघम और सिम्बा ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay