एडवांस्ड सर्च

सूरज बड़जात्या अपने पर मजाक बनाए जाने पर क्या 'कूल हैं हम 3' पर लेंगे लीगल एक्शन?

फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' में अपने नाम और फिल्म का मजाक बनाए जाने पर निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या जल्द ही एकता कपूर के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज / आर जे आलोक नई दिल्ली, 22 December 2015
सूरज बड़जात्या अपने पर मजाक बनाए जाने पर क्या 'कूल हैं हम 3' पर लेंगे लीगल एक्शन? एकता कपूर और सूरज बड़जात्या

निर्माता निर्देशक सूरज बड़जात्या जल्द ही एकता कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' के खिलाफ लीगल एक्शन लेने वाले हैं.

दरअसल फिल्म में सूरज बड़जात्या को इस बात से आपत्ति है कि‍ बिना इजाजत उनका नाम इस एडल्ट कॉमेडी में प्रयोग किया गया है. इस बात से सूरज बड़जात्या काफी नाराज हैं और इस फिल्म के मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, 'जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, बड़जात्या की टीम के एक अस्सिटेंट ने उन्हें इस ट्रेलर में उनके नाम के प्रयोग के बारे में बताया और कहा की आप एक बार ट्रेलर देखिए. ट्रेलर देखने के बाद खुद का नाम प्रयोग होने पर सूरज बड़जात्या अपसेट हो गए.'

दरअसल ट्रेलर में तुषार कपूर, मंदाना करीमी से कहते हैं, 'तुम्हारे डैडी सूरज बड़जात्या के फिल्मों के बाबूजी जैसे होंगे,पता नहीं था', इसके बाद मंदाना कहती हैं, 'मेरे डैडी बड़जात्या नहीं, करजात्या हैं. सूर्या करजात्या'. सूरज बड़जात्या सिर्फ नाम के प्रयोग पर ही नहीं बल्कि अपनी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के टाइटल को 'हम आपके हैं पोर्न' के रूप में प्रस्तुत किये जाने पर भी अपसेट हैं. खबरों के मुताबिक अगर फिल्म से सूरज बड़जात्या और उनकी फिल्मों के बारे में कही बातें नहीं हटाई गईं तो सूरज बड़जात्या फिल्म के खिलाफ लीगल एक्शन जरूर लेने वाले हैं.

'क्या कूल हैं हम 3', जनवरी में 22 तारीख को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay