एडवांस्ड सर्च

कॉन्सर्ट करने नेपाल पहुंचे सोनू निगम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम को पीठ में तेज दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 February 2019
कॉन्सर्ट करने नेपाल पहुंचे सोनू निगम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती सोनू निगम

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम को पीठ में तेज दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोनू नेपाल के पोखरा में कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे हुए थे जहां उनकी पीठ में तेज दर्द उठा. उन्हें काठमांडू के नॉर्विक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक हॉस्पिटल के कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की डेप्यूटी जनरल मैनेजर आरपी मैनाली ने इस खबर की पुष्टि की है.

मैनाली ने बताया, "उन्हें अस्पताल के वीआईपी लॉन्ज में भर्ती कराया गया है. उन्हें पीठ में एक्यूट बैक पेन हुआ था. MRI किया जा चुका है और हम अब रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के बाद ही पता चलेगा कि आगे उन्हें क्या ट्रीटमेंट दिया जाना है." रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर पंका जलन और डॉक्टर प्रवीण नेपाल सोनू का इलाज कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A Good Beat, gives a Hair Raising Experience.. #beat #music #bts

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

पुलवामा हमले के बाद सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर इस बारे में अपने विचार रखे थे. सोनू बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर अपने विचार व्यक्त करते हैं. सोनू निगम ने सवाल पूछा कि जवानों की शहादत का अफसोस आप क्यों मना रहे हैं? आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे... जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं.

View this post on Instagram

The Amazingly fit Younger brother Saurabh Training Elder Brother in Delhi yesterday. #fitfamily #Health #Discipline #fitnessmotivation #healthylifestyle #gymmotivation

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

एक वीडियो में सिंगर ने कहा- ''सुना है कि आप लोग काफी बवाल मचा रहे हैं, दुख जता रहे हैं क्योंकि कुछ CRPF के लोग मर गए हैं. कुछ 44 लोग थे, 44 लोग हो या 440 लोग आप क्यों इतना दुख मना रहे हैं. इसमें दुख वाली क्या बात है. आप वो करिए जो इस देश में सही है. जो सेक्युलर लोग करते हैं. इन बातों पर दुख मनाना बीजेपी, RSS, हिंदुत्ववादी, राष्ट्रवादी संस्था पर छोड़ दीजिए. वो करिए जो सेक्युलर लोग करते हैं.''

एलर्जी के चलते हुए थे अस्पताल में भर्ती

सोनू निगम इससे पहले भी हाल ही में अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. तब उन्हें आंखों में होने वाली एलर्जी के चलते भर्ती होना पड़ा था. खबर थी कि सी फूड खाने के चलते उनकी आंखों में दिक्कत हो गई थी और इसके बाद मुंबई में आयोजित होने वाले उनके सभी शोज को कैंसिल भी करना पड़ा था.

View this post on Instagram

At today's shoot in Karnal for a music video.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay