एडवांस्ड सर्च

सोनम कपूर को खुद के लिए लकी मानते हैं अनिल कपूर, एक्ट्रेस ने बताई दिलचस्प वजह

सोनम कपूर की नई फिल्म द जोया फैक्टर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें सोनम, दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म में सोनम एडवर्टाइजिंग एग्जीक्यूटिव जोया सोलंकी के रोल में नजर आएंगी वहीं दुलकर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका में दिखेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 September 2019
सोनम कपूर को खुद के लिए लकी मानते हैं अनिल कपूर, एक्ट्रेस ने बताई दिलचस्प वजह कपिल शर्मा, दुलकर सलमान और सोनम कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस सोनम कपूर की नई फिल्म द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें सोनम, दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म में सोनम एडवर्टाइजिंग एग्जीक्यूटिव जोया सोलंकी के रोल में नजर आएंगी. वहीं तेंदुलकर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म में दिखाया जाएगा किक्रेट टीम के लिए जोया को लकी चार्म माना जाता है. दोनों सितारे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा में मेहमान बनकर पहुंचे. शो में सोनम ने बताया कि वह रियल लाइफ में भी अपने पिता के लिए लकी चार्म हैं.

सोनम कपूर ने बताया कि फिल्म द जोया फैक्टर की तरह उनके पिता अनिल कपूर भी उन्हें खुद के लिए मानते हैं. उन्होंने इसके पीछे का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. सोनम ने बताया कि जिस साल वह पैदा हुई थीं उस साल पिता अनिल की सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. इसके अलावा उन्होंने क्रिकेट से जुड़ा एक और किस्सा साझा किया.

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

उन्होंने बताया कि जब उनके पिता वर्ल्ड कप के सेमी फाइल्स में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस देखने गए थे तब उन्होंने सोनम को भी साथ चलने के लिए कहा था लेकिन सोनम ने यह बहाना बनाकर मना कर दिया था कि उन्हें स्पा जाना है. उस दिन इंडिया टीम नहीं खेल पाई थी क्योंकि वहां पर भारी बारिश हो रही थी. इसके बाद दूसरे दिन मैच हुआ और इंडिया हार गई. सोनम ने बताया कि पिता मानते हैं कि अगर मैं उस दिन मैच देखने गई होती तो इंडिया जीत जाती.

शो में सोनम ने बताया कि कपिल की शादी उनके पिता के बर्थडे के दिन हुआ था. कपिल ने शादी का कार्ड भेजा था जिसमें लिखा था कि कार्यक्रम 8 बजे से शुरू होगा. ऐसे में पिता खुद का जन्मदिन होने के बावजूद कपिल की शादी में ठीक 8 बजे पहुंच गए थे. लेकिन उस दौरान चौंकाने वाली बात यह थी कि कपिल फंक्शन के लिए तैयार तक नहीं हुए थे. यहां तक कि उनकी पत्नी भी तैयार नहीं हुई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay