एडवांस्ड सर्च

सोनम कपूर बोलीं- आनंद करवा चौथ का व्रत न रखने की धौंस दिखाते रहे

सोनम कपूर और आनंद आहूजा का यह पहला करवा चौथ व्रत था. लेकिन सोनम का कहना है कि आनंद ने इसे पारंपरिक रूप से रखने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 28 October 2018
सोनम कपूर बोलीं- आनंद करवा चौथ का व्रत न रखने की धौंस दिखाते रहे सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं. इस बार सोनम का पहला करवा चौथ व्रत था, जिसके प्रति उन्होंने पूरी श्रद्धा दिखाई. लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक तस्वीर के साथ यह भी लिखा कि आनंद पारंपरिक रूप से व्रत न रखने की धौंस दिखाते रहे.

सोनम ने लिखा- मैंने हमेशा आपके साथ बेहतर जिंदगी जीने की उम्मीद की है. और सबसे प्रोगेसिव, दयालु और सभ्य व्यक्ति के रूप में देखती हूं. हैप्पी करवा चौथ. और पूरी शिद्दत से व्रत न रखने की धौंस दिखाने के लिए शुक्रिया.

View this post on Instagram

I hope to live my best life with you always my love.. and to being the most progressive, compassionate and gentle man I know. Happy KC and thank you for bullying me into not keeping it in the most hilarious way possible. @anandahuja #everydayphenomenal

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

आनंद ने भी सोनम की इस पोस्ट का जवाब देने में देरी नहीं की. उन्होंने लिखा- मैं सिर्फ इतना कहा था मैं व्रत रखूंगा यदि तुम रख रही हो. यदि हम व्रत नहीं रखते तो बाहर चलते हैं. साथ में इस दिन को एंजॉय करते हैं. क्या ये धौंस दिखाना है? मुझे ये बुद्ध‍िमानी की तरह लगता है.

सोनम कपूर ने इस साल 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. उनकी शादी सि‍ख रीत‍ि-रिवाजों से हुई. दोनों की शादी में बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे थे. ये 2018 की सबसे बड़ी शादी कही गई.

क्या प्रियंका ने भी रखा करवा चौथ?

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा कयास लगाया गया है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने मंगेतर निक के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. वह चांद के इंतजार में थीं ताकि व्रत खोल सकें. बता दें कि लंबे वक्त तक निक संग अपने रिश्ते को छिपाती रहीं प्रियंका अब बेधड़क उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay