एडवांस्ड सर्च

कंगना के गुस्से से बैकफुट पर सोनम, कहा- 'मीड‍िया ने बयान गलत पेश किया'

कंगना रनौत के गुस्से से सोनम कपूर ने अपना रवैया बदल दिया है. सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करके पढ़ा रही हैं प्यार का पाठ.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 08 October 2018
कंगना के गुस्से से बैकफुट पर सोनम, कहा- 'मीड‍िया ने बयान गलत पेश किया' सोनम कपूर

ऋतिक रोशन की फिल्म "सुपर 30" के निर्देशक विकास बहल पर "फैंटम फिल्म्स" की एक क्रू मेंबर ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद कंगना ने व‍िकास से जुड़े खुलासे किए. इन खुलासों पर सोनम कपूर ने कहा, "कंगना की हर बात पर भरोसा नहीं किया जा सकता है." सोनम की प्रतिक्रिया पर कंगना भड़क गईं और जमकर एक्ट्रेस की क्लास लगाई. कंगना की नाराजगी के बाद सोनम कपूर बैकफुट पर नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बयान को लेकर सफाई दी है.

सोशल मीड‍िया पर एक खास तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बात ल‍िखी है.

View this post on Instagram

Women need to stand together! irresponsible media have misquoted me or taken my quote out of context and made other women react. All I want to say is that all I have is compassion and love for you. I’m proud of where I come from and so should every other woman or man. Let’s stand together and speak up. Let’s not pull each other down with bitterness and negativity. Love is always the answer. ☮️ 💖 drawing by @stayinkspired

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

बॉलीवुड में #MeToo: भड़कीं कंगना बोलीं- सोनम कौन होती है मुझे जज करने वाली

सफाई में क्या कहा सोनम ने?

सोनम कपूर ने कंगना का नाम लिए बिना ल‍िखा, "मह‍िलाओं को साथ खड़े होने की जरूरत है. गैरज‍िम्मेदार मीड‍िया की वजह से मेरे बयान को सही तरीके से पेश नहीं किया गया, ज‍िसकी वजह से किसी ने र‍िएक्ट किया. मैं बस यह कहना चाहती हूं, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मैं जहां से आती हूं, मुझे उस पर गर्व है. सभी पुरुषों और मह‍िलाओं को साथ खड़े होना चाह‍िए. एक दूसरे को कड़वाहट और न‍िगेट‍िव‍िटी फैलाकर नीचे नहीं ग‍िराएं. प्यार हमेशा सही जवाब है. "

सोनम ने क्या कहा था?

इससे पहले कंगना के बयान के बाद सोनम कपूर ने पूरी घटना को दुखद बताते हुए कहा था, "हर बार कंगना पर भरोसा करना सही नहीं."

कंगना ने जवाब में क्या कहा?

सोनम की ये बात कंगना को बुरी लगी और आनन फानन में कंगना ने भी एक स्टेटमेंट जारी कर दिया. जिसमें वो लिखती हैं, "सोनम को ये हक कौन देता है कि वो मुझे जज करें. सोनम के पास क्या इस बात का लाइसेंस है कि उन्हें किस महिला पर भरोसा करना है और किस पर नही. मेरे आरोपों पर वो कैसे सवाल उठा सकती हैं. मैंने अपने देश को कई अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रेजेंट किया है. मैं अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती बल्कि मैंने सालों मेहनत कर अपनी जगह खुद बनाई है. सोनम ना तो बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर देखी जाती हैं और ना ही अच्छे वक्ता के तौर पर. इन फिल्मी लोगों को मेरा मजाक उड़ाने का हक कौन देता है."

कंगना ने अपने स्टेटमेंट में केवल सोनम ही नहीं बल्कि उनके परिवार तक को घसीटा है. कंगना द्वारा दिये गए इस स्टेटमेंट के बाद अब ये देखना वाकई दिलचस्प है कि सोनम कपूर इसका क्या जवाब देती हैं.

पूरा मामला क्या है, कैसे शुरू हुआ व‍िवाद

बता दें कि ये मामला साल 2015 में बनी फैंटम की फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" के प्रमोशनल टूर के दौरान का है. फ़िल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने "हफिंगटन पोस्ट" के साथ इंटरव्यू में विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. महिला का कहना था कि उसने इस बात की शिकायत फैंटम फिल्म्स के अनुराग कश्यप से भी की थी. लेकिन पूरी घटना पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. हालांकि मामला सामने आने के बाद अनुराग ने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली.

मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पीड़िता का समर्थन किया है. कंगना ने निर्देशक विकास बहल के साथ फ़िल्म "क्वीन" में काम किया था. विकास बहल, ऋतिक रोशन के साथ "सुपर 30" लेकर आ रहे हैं. ऋतिक की ये फिल्म कंगना की मणिकर्णिका के साथ ही रिलीज होगी. कंगना और ऋतिक की अदावत पुरानी है.

आरोपों के बाद कंगना ने क्या लिखा था?

कंगना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा था, 'मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं. जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे. विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे. विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है."

कंगना ने कहा था, "मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है. अब फैंटम फिल्म्स के खत्म हो जाने के बाद इस बात की ज्यादा से ज्यादा चर्चा हो रही है. लेकिन ये मुद्दा पहले भी उठाया गया था और बहुत आसानी से इसे दबा दिया गया."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay