एडवांस्ड सर्च

Advertisement

सोनम ने कंगना को कहा- ट्रबल मेकर, ऐसे संभाली बात

सोनम कपूर ने कहा कि कंगना अनोखे तरीके से अपने मुद्दों के लिए लड़ती हैं. ये जरूरी है.
सोनम ने कंगना को कहा- ट्रबल मेकर, ऐसे संभाली बात सोनम कपूर, कंगना रनोट
aajtak.in [Edited By महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 14 September 2018

सोनम कपूर और कंगना रनोट की दोस्ती यूं तो सामान्य है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कंगना के सवाल पर उनकी तारीफ भी की और उन्हें परेशानी खड़ा करने वाला भी बताया. हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी बात स्पष्ट की.

सोनम अनैता श्रॉफ अडजानिया के चैट शो में पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए. सोनम से पूछा गया कि सीरियल डेटर कौन है? उन्होंने अपने भाई हर्षवर्धन का नाम लिया. जब उनसे पूछा गया कि उनकी नजर में ट्रबल मेकर कौन है?  सोनम ने कंगना रनोट का नाम लिया. उन्होंने कहा, वे अपने पेशे की समस्याओं को दूर करना चाहती हैं, इसके लिए आपको परेशानी पैदा करनी पड़ती हैं. "उपद्रवी नहीं, लेकिन कोई ऐसा जो आगे आकर लड़े. वे अपनी लड़ाई असाधारण तरीके से लड़ती हैं."

शो में सोनम ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैकलीन फर्नांडिस के बारे में भी बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि जैकलीन को कैसे लड़के पसंद हैं?सोनम ने अपनी दोस्त जैकलीन को सुझाव देते हुए कहा कि उन्हें डेटिंग एप्लिकेशन, टिंडर पर आना चाहिए. जब होस्ट ने सवाल किया कि जैकलीन टिंडर पर कैसे लड़कों से दोस्ती करना पसंद करेंगी?

इसके जवाब में सोनम ने कहा, ''जैकलीन को क्रिएटिव और नेचुरल फोटो पोस्ट करने वाले लड़के पसंद होंगे. उन्हें वे लड़के बिल्कुल नहीं भाएंगे जो अपनी प्रोफाइल पर जिम वर्कआउट और शर्टलेस फोटो डालेंगे. ''

जैकलीन और सोनम कपूर काफी अच्छी दोस्त हैं. सोनम की शादी में जैकलीन उनकी ब्राइड्समेड बनी थीं. दोनों की साथ में तस्वीरें वायरल हुई थीं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay