एडवांस्ड सर्च

कान्स में कैसा होगा सोनम का लुक? बहन र‍िया कपूर ने खोल दिया राज

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सोनम कपूर आहूजा के लुक में सादगी पर फोकस किया गया है. इस बारे में सोनम कपूर की बहन स्टाइलिस्ट व फिल्म निर्माता रिया कपूर ने बताया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 May 2019
कान्स में कैसा होगा सोनम का लुक? बहन र‍िया कपूर ने खोल दिया राज सोनम कपूर आहूजा- र‍िया कपूर

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सोनम कपूर आहूजा के लुक में सादगी पर फोकस किया गया है. इस बारे में सोनम कपूर की बहन स्टाइलिस्ट व फिल्म निर्माता रिया कपूर ने बताया. रिया ने कहा, "इस बार हम सादगी पर फोकस कर रहे हैं. रिया ने बताया, "सोनम अभी अपनी जिंदगी के एक खूबसूरत दौर में हैं जहां वह काफी खुश, संतुष्ट और भावनात्मक रूप से सुरक्षित हैं. इसलिए कपड़े और लुक्स के जरिए इनकी झलक दिखनी चाहिए."

रिया न केवल कुछ खास समारोहों के लिए सोनम को स्टाइल किया है बल्कि वह उनके साथ 'आयशा', 'खूबसूरत'और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में बतौर निर्माता काम भी कर चुकी हैं. उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि सोनम को हर बार लोग अलग-अलग अंदाज में देखे.

View this post on Instagram

I can feel the ☀️ @sabyasachiofficial 💎 @kapoor.sunita STYLE @rheakapoor @spacemuffin27 💄 @artinayar 💇‍♀️ @alpakhimani 📸 @thehouseofpixels

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

View this post on Instagram

An Old fashioned gal

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

एक स्टाइलिस्ट होने के तौर पर उनका रेफरेंस पॉइंट क्या है, इस पर रिया कपूर ने कहा, "हम सभी सपने देखते हैं. हमें कहानियां सुनाना, किताबें पढ़ना, तस्वीरें देखना पसंद है और एक वक्त ऐसा भी आता है जब हम अपनी पसंदीदा कहानियों के किरदारों से जुड़ाव महसूस करने लगते हैं. बचपन में अंतर्मुखी स्वभाव की होने की वजह से मैं अपना ज्यादातर वक्त किताबों को पढ़कर ही बिताती थी."

फैशन और स्टाइल के बारे में बात करते हुए रिया ने कहा, "जब मैं किसी को स्टाइल करती हूं तब मैं किताबों या प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों से प्रेरणा लेती हूं." रिया ने कहा, "जिस तरह से पश्चिमी सभ्यता में गाउन का चलन है उसी तरह हमारे यहां लोग साड़ी को प्राथमिकता देते हैं. तो ऐसे में इसे थोड़ा सा कूल बनाने में क्या हर्ज है? मुझे लगता है कि आधुनिक ज्वैलरी को साड़ी से बेहतर किसी और पोशाक से मैच कर नहीं पहना जा सकता है. एक सिंपल सी साड़ी को मैं कुछ अच्छे आभूषणों के साथ मैच कर सकती हूं जो दिखने में बहुत ही सुंदर लगेगा."

फिल्मों में काम की बात करें तो रिया अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं जिसे लेकर उनका काम जारी है और जिनका ऐलान जल्द ही किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay