एडवांस्ड सर्च

कैंसर की बीमारी में बाल्ड होने से पहले सोनाली बेंद्रे ने लिए थे 2 अच्छे हेयर कट

सोनाली बेंद्रे के कैंसर के ट्रीटमेंट और कीमोथेरेपी के बाद उनके बाल झड़ने शुरू हो गए थे. तो उन्होंने पहले तो बाल छोटे कराए और फिर सिर शेव करा लिया. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनाली ने अपने एक्सपीरियंस शेयर किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 May 2019
कैंसर की बीमारी में बाल्ड होने से पहले सोनाली बेंद्रे ने लिए थे 2 अच्छे हेयर कट हेयर स्टाइलिस्ट संग सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. लबें बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते थे. लेकिन कैंसर ट्रीटमेंट और कीमो थैरिपी के बाद उनके बाल झड़ने शुरू हो गए. तो उन्होंने पहले तो बाल छोटे कराए और फिर सिर शेव करा लिया. लेकिन सोनाली के नए बाल आने शुरू हो गए हैं और वो अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनाली ने एक्सपीरियंस शेयर किया है.

सोनाली ने इंटरव्यू में कहा, "कीमो के कारण उनके बाल झड़ना शुरू हो गए थे. मुझे लगता है कि उस समय जब मैं अपने बाल कटवा रही थी, तो कोई और विकल्प नहीं था. मैं निश्चित रूप से नहीं चाहती थी कि मेरे बाल तकियों पर गिरें. मैं स्थिति को कंट्रोल करना चाहता थी और इसीलिए मैंने बाल कटवा लिए."

सोनाली ने कहा, "मुझे याद है कि आखिरी ब्लो ड्राई लेने के लिए मैं सैलून गई. जब मुझे वो आखिरी ब्लो ड्राई मिल रहा था, तो मैं इंतजार कर रही थी और मेरे बालों को धोया जा रहा था. मुझे मेरा ब्लो ड्राई देने वाला स्टाइलिस्ट समझ गया था कि ये मेरा आखिरी ब्लो ड्राई है क्योंकि मेरा दोस्त पूरी प्रोसेस को शूट कर रहा था और मेरी बहन मेरे साथ थी और हम इसके बारे में बात कर रहे थे."

"इससे स्टाइलिस्ट ने इस बारे में महसूस किया होगा. मैंने कहा कि आप जानते हैं कि हो सकता है मैं आऊं और इसे शेव करा लूं. तो इस पर उन्होंने कहा कि आप आइए मैं आपको एक शानदार हेयर कट दूंगा. मैंने उसे किसी और के बाल काटते हुए देखा और मुझे लगा कि ये बुरा विचार नहीं है.''

सोनाली बेंद्रे ने अपने बाल्ड होने के बारे में भी बात की और बताया- "मैं अपने बेटे रणवीर का न्यूयॉर्क आने का इंतजार कर रही थीं. मैं नहीं चाहती थी कि वो मुझे बिना मेरे बालों के ऐसे अचानक देखे. मैं मेरे हेयर कट पर उसे साथ लेकर जाना चाहती थी. क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि उसे बड़ा सदमा लगे. जब हम बाल कटवाने के लिए गए, तो मैंने कहा कि इसे शेव कर दो. लेकिन मेरे हेयर स्टाइलिश ने कहा कि नहीं, अभी इसके लिए समय है आप एक अच्छा सा हेयर कट ले सकती हैं. इसलिए बाल्ड होने से पहले मैंने दो बार हेयर कट लिया."

सोनाली ने बताया- "पहली बार जब मैंने हेयरकट लिया तो मेरा दिल नहीं टूटा. बल्कि मुझे एहसास हुआ कि बालों से ज्यादा अहम है जिंदा रहना. इस तरह मेरी सोच में बड़ा बदलाव आया. आप जानते हैं कि मैं अपनी लाइफ और अपने बालों के साथ काफी बोरिंग रही हूं. क्योंकि मेरे बाल सीधे और लंबे थे. जब आपके इतने लंबे बाल होते हैं, तो आप हमेशा इसे काटने से डरते हैं."

"अब उनके बाल फिर से उगने लगे हैं, हालांकि इनका टेक्सचर पहले जैसा नहीं है. पर अब मैं अपने बालों के साथ अलग-अलग लुक ले सकती हूं. अब मैं मेरे बालों के साथ एक्पेरिमेंट कर सकती हूं. जितना हो सकता है उतना अलग दिखने की कोशिश करती हूं. मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने बालों के साथ कभी इतना मजा लिया है जितना अब मैं करूंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay