एडवांस्ड सर्च

फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद ये है सोनाक्षी सिन्हा का नया प्रोजेक्ट

अभिनेता वरुण शर्मा और रैपर बादशाह संग सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म को आखिरकार शीर्षक और रिलीज डेट दोनों ही मिल गई है. शिल्पी दासगुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टाइटल है खानदानी शफाखाना. ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 June 2019
फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक लगाने के बाद ये है सोनाक्षी सिन्हा का नया प्रोजेक्ट सोनाक्षी सिन्हा

अभिनेता वरुण शर्मा और रैपर बादशाह संग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म को आखिरकार शीर्षक और रिलीज डेट दोनों ही मिल गई है. शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म का शीर्षक 'खानदानी शफाखाना' है और यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी.

सोनाक्षी ने फिल्म का टाइटल बताते हुए एक तस्वीर साझा की. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "कब से पूछ रहे हैं पिक्चर का नाम क्या है? पिक्चर का नाम मिल गया. मैं फिल्म 'खानदानी शफाखाना' की घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रही हूं. 26 जुलाई को रिलीज हो रही है."

View this post on Instagram

Kab se pooch rahe hai picture ka naam kya hai? PICTURE KA NAAM MIL GAYA!!! I’m thrilled to announce my film KHANDAANI SHAFAKHANA releasing on 26th July! @fukravarun @badboyshah @shilpidasgupta #BhushanKumar #MahaveerJain @mriglamba @gautam.m1 @tseries.official #khandaanishafakhaana

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

View this post on Instagram

Its coffee o clock ☕️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

क्या है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की पृष्ठभूमि पंजाब के होशियारपुर पर आधारित है. इसमें सोनाक्षी एक खुशमिजाज पंजाबी लड़की के किरदार में रहीं हैं जिसे अपने परिवार से बेहद प्यार है. परिवार के सदस्यों को खुश रखने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, यहां तक कि अपने सपनों को भी छोड़ सकती हैं.

अपने किरदार के बारे में सोनाक्षी ने पहले कहा था, "इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं जो कि हमारे आसपास की दुनिया से बहुत मिलती-जुलती है. यह फिल्म बेहद मजेदार और इमोशन से भरपूर है."

'खानदानी शफाखाना' के अलावा सोनाक्षी सिन्हा के पास 'दबंग 3' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्में भी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay