एडवांस्ड सर्च

सोनाक्षी ने किया दीपिका पादुकोण का समर्थन, कहा- चुप रहने का टाइम खत्म

इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्वीट किया और दीपिका का साफ तौर पर समर्थन किया है. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण के साथ ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, कृति सेनन, श्वेता त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू जैसी कईं एक्ट्रेसेस जेएनयू हिंसा के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा चुकी हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 January 2020
सोनाक्षी ने किया दीपिका पादुकोण का समर्थन, कहा- चुप रहने का टाइम खत्म सोनाक्षी सिन्हा सोर्स इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में JNU में हुई हिंसा के बाद छात्रों का समर्थन करने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंची थीं. उनके इस 10 मिनट के साइलेंट प्रोटेस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल कर दी है. इस मुद्दे पर नेताओं से लेकर अभिनेताओं तक की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्वीट किया और दीपिका का साफ तौर पर समर्थन किया है. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण के साथ ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, कृति सेनन, श्वेता त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू जैसी कईं एक्ट्रेसेस जेएनयू हिंसा के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा चुकी हैं.

सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा - चाहे आप किसी भी पार्टी का समर्थन करते हों लेकिन क्या आप हिंसा का समर्थन करते हैं? क्या घायल छात्रों और शिक्षकों की तस्वीरें आपको असहज नहीं कर रही हैं? हम सब इसे ऐसे ही नहीं चलने दे सकते हैं. दीपिका पादुकोण को शुभकामनाएं. अब हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते. दीपिका का वहां जाना और बाकी लोगों का आवाज उठाना तारीफ के काबिल है. यह चुप रहने का वक्त नहीं है'

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता बीजेपी में होने के बावजूद लंबे समय से मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं लेकिन सोनाक्षी पॉलिटिकल मुद्दों पर बेहद कम कमेंट करती आई हैं. वही दीपिका   की बात करें तो वे फिल्म प्रमोशन्स के दौरान बता चुकी हैं कि छपाक उनके दिल के बेहद करीब है. उन्होंने ये भी कहा था कि इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर वे चिंता में नहीं हैं क्योंकि कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मायने नहीं रखता है क्योंकि इन फिल्मों को आप अपनी क्रिएटिव तौर पर संतुष्ट होने के लिए बनाते हैं.

छपाक पर बंटा सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण के इस कदम के बाद ट्विटर पर अक्षय कुमार की ABVP का झंडा लहराते हुए एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही थी. ये तस्वीर शेयर कर लोग दीपिका को सपोर्ट और अक्षय को ट्रोल कर रहे थे. इसके अलावा अक्षय निरमा के लेटेस्ट विज्ञापन को लेकर भी ट्रोल हुए हैं. गौरतलब है कि दीपिका की पिछली फिल्म पद्मावत को लेकर भी काफी विवाद हुआ था और संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने कड़ा विरोध जताया था. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. दीपिका के इस कदम के बाद छपाक सपोर्ट और बायकॉट जैसे हैशटैग भी ट्रेंड होने लगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay