एडवांस्ड सर्च

सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- पापा ने बीजेपी छोड़ने में देर कर दी

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के समर्थन में खुलकर सामने आ गई हैं. उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 March 2019
सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- पापा ने बीजेपी छोड़ने में देर कर दी सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड में कई ऐसी हस्तियां हैं जो देश की राजनीति में भी खासी रुचि रखती हैं. हर मुद्दे पर अपना स्टैंड रखती हैं. कई बॉलीवुड दिग्गज तो राजनीति में काफी लंबे समय से सक्रिय हैं. अब सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस ज्वॉइन करने पर एक बयान दिया है.सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के कांग्रेस ज्वाइन करने से खासी खुश हैं. उनके अनुसार अब उनके पिता बिना किसी दबाव के बेहतर तरीके से काम कर पाएंगे. सोनाक्षी ने कहा कि मेरे पिता को यह निर्णय काफी पहले ले लेना चाहिए था.

सोनाक्षी ने कहा- अगर आप किसी जगह खुश नहीं है तो उस जगह को छोड़ देना ही बेहतर है. मैं उम्मीद करती हूं वो कांग्रेस ज्वाइन करके जनता के लिए ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और किसी के दबाव में भी नहीं रहेंगे.

बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा काफी लंबे समय तक बीजेपी के साथ जुड़े रहे, लेकिन बुधवार को उन्होंने बीजेपी छोड़ने का ऐलान कर दिया था. इस पर सोनाक्षी ने कहा- मेरे पिता वरिष्ठ नेता हैं. वो बीजेपी के साथ शुरू से जुड़े हुए थे. उन्होंने जयप्रकाश नारायण से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी जी के साथ काम किया है. मेरे पिता की पार्टी के अंदर बहुत इज्जत थी. पार्टी में एक ऐसी लॉबी है जिसको लंबे समय से सम्मान नहीं दिया जा रहा था. उनको सिर्फ नजरअंदाज किया जा रहा था. मेरे अनुसार ये पार्टी छोड़ने का बिल्कुल ठीक समय था. लेकिन फिर भी मेरे पिता ने ये निर्णय देर से लिया है. उन्हें ये फैसला काफी पहले ले लेना चाहिए था.

बता दें शत्रुघ्न सिन्हा दो बार से बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद रहे हैं. लेकिन उनके बागी तेवर के चलते इस बार इस सीट से लड़ने का मौका नहीं दिया गया. अब वो कांग्रेस की तरफ से पटना साहिब से चुनाव लड़ सकते हैं.

खैर इस बार लोकसभा चुनाव में कई बड़े बॉलीवुड सितारे चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है. वहीं जया प्रदा भी इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी के टिकट पर रामपुर से चुनाव लड़ रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो सोनाक्षी सिन्हा बहुप्रतीक्षित फिल्म कंलक में नजर आएंगी. उनके अलावा फिल्म में वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay