एडवांस्ड सर्च

शराब माफिया के दबाव में महिला डीएसपी ने छोड़ी नौकरी, कहा- 'रम राज्य' चला रहे हैं सीएम सिद्धरमैया

कर्नाटक में तैनात एक महिला पुलिस अफसर ने शराब माफिया के दबाव में नौकरी से इस्तीफा दे दिया है. डिप्टी एसपी अनुपमा शेनॉय ने राज्य में शराब माफिया के रैकेट का पर्दाफाश करने और अपना दर्द बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Advertisement
aajtak.in
सुरभि गुप्ता नई दिल्ली, 14 June 2016
शराब माफिया के दबाव में महिला डीएसपी ने छोड़ी नौकरी, कहा- 'रम राज्य' चला रहे हैं सीएम सिद्धरमैया बल्लारी जिले में कुडलिगी सब डिविजन की डिप्टी एसपी अनुपमा शेनॉय

कर्नाटक में तैनात एक महिला पुलिस अफसर ने शराब माफिया के दबाव में नौकरी से इस्तीफा दे दिया है. बल्लारी जिले में कुडलिगी सब डिविजन की डिप्टी एसपी अनुपमा शेनॉय ने मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के राज में 'रम राज्य' का बोलबाला होने का आरोप लगाया है.

देना पड़ा पद से इस्तीफा
अनुपमा ने शराब माफिया पर नकेल कसने के लिए तमाम कोशिशें की थी. इन्होंने शराब के गैरकानूनी बिजनेस पर रोक लगाने के लिए प्रेस रिलीज जारी कर लोगों से मदद तक मांगी. आखिरकार, उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा.

भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाया अभि‍यान
भ्रष्टाचार के खिलाफ अभि‍यान चलाने के लिए मशहूर इस पुलिस अफसर का कुछ महीने में ही महज इसलिए तबादला कर दिया गया था कि इन्होंने एक मंत्री जी का कॉल रिसीव नहीं किया था. अनुपमा ने राज्य में शराब माफिया के रैकेट का पर्दाफाश करने और अपना दर्द बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इन्होंने फेसबुक पर लिखा है, 'शराब लॉबी को सलाम कहिए, कुडलिगी की जनता शराब लॉबी को सलाम करे'.

शराब माफिया का था दबाव
बताया जा रहा है कि शहर में अंबेडकर भवन के रास्ते पर एक शराब की दुकान के विस्तार से जुड़े मामले में शराब माफिया का उन पर दबाव था, जिससे वो काफी निराश हो गईं. उन्होंने कहा कि वो शराब माफिया के आगे कभी घुटने नहीं टेकेंगी, भले ही उन्हें नौकरी ही क्यों न छोड़नी पड़े.

लोग कर रहें इस्तीफा वापस लेने की अपील
अनुपमा के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे इस्तीफा वापस लेने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने फेसबुक पर साफ-साफ लिखा है कि यह सब जिला प्रभारी और श्रम मंत्री पी टी परमेश्वर नायक की करतूत है. इस पोस्ट के जवाब में अनुपमा ने लिखा है, 'I like it'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay