एडवांस्ड सर्च

सोनाक्षी ने खोला आलिया का सबसे बड़ा राज, बताया- कब होगा ब्रेकअप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आती रहती हैं. लेकिन ऐसी ही एक खबर आलिया भट्ट को लेकर आ रही है.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 07 February 2018
सोनाक्षी ने खोला आलिया का सबसे बड़ा राज, बताया- कब होगा ब्रेकअप सोनाक्षी सिन्हा-आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आती रहती हैं. लेकिन ऐसी ही एक खबर आलिया भट्ट को लेकर आ रही है. लंबे समय से इस बात के कयास लग रहे थे कि आलिया अपने को स्टार सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को डेट कर रहीं हैं. फिर खबरें आने लगी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है सोनाक्षी सिन्हा ने कंफर्म कर दिया है.

कटरीना को नहीं पसंद आलिया भट्ट का ड्रेसिंग सेंस, सुझाए ये टिप्स

2018 में होगा आलिया-सिद्धार्थ का ब्रेकअप

हाल ही में सोनाक्षी सिन्‍हा और डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, नेहा धूपिया के चैट शो वोग बीएफएफ में गेस्‍ट बने नजर आने वाले हैं. इस शो में सोनाक्षी और मनीष मल्‍होत्रा ने बॉलीवुड के कुछ अनकहे राज खोल दिए हैं. वोग द्वारा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक शॉर्ट प्रोमो में नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से पूछा, कौनसी जोड़ी 2018 में टूट जाएगी, तो सोनाक्षी सिन्‍हा ने बड़ी आसानी से कहा, 'आलिया और सिद्धार्थ'. इस पर नेहा धूपिया ने सोनाक्षी को याद दिलाया कि तुमने यह कहकर साफ कर दिया कि यह दोनों जोड़ी हैं.' इसके बाद नेहा ने पूछा कि बॉलीवुड का कौनसा कपल जोड़ी है, लेकिन यह बात नहीं स्‍वीकार करता. इस पर सोनाक्षी ने कहा दीपिका और रणवीर.

रूठी आलिया को मनाते दिखे रणवीर, LEAK हुईं तस्वीरें

आलिया और रणबीर के बीच 'कुछ कुछ हो रहा है'

फिर नेहा धूपिया ने पूछा, 2018 में कौन सी जोड़ी बनेगी.. इस पर सोनाक्षी ने मनीष को देखा और मनीष मल्‍होत्रा ने कहा, आलिया और रणबीर कपूर. पिछले दिनों खबरें आईं थी कि आलिया भट्ट और उनके पहली बार को-स्‍टार बनने वाले एक्‍टर रणबीर कपूर के बीच नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं. अभी तक तो यह सिर्फ सूत्रों से मिली जानकारी थी, लेकिन अब इंडस्‍ट्री के सबसे चहेते डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने इसका खुलासा कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay