एडवांस्ड सर्च

दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज सिंगर की हालत अभी स्थिर बनी हुई है और डॉक्टर बारीकी से उनकी जांच कर रहे हैं. वे डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. बता दें कि सिंगर को कोरोना संक्रमण के हल्के लक्षण महसूस होने के बाद 5 अगस्त को अस्पताल में एडमिट किया गया था.

Advertisement
aajtak.in
शालिनी मारिया लोबो नई दिल्ली, 15 August 2020
दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में एसपी बालासुब्रमण्यम

देखते ही देखते कोरोना वायरस का प्रकोप काफी तेजी से देशभर में फैल गया. देश के कोने-कोने तक ये वायरस पहुंच गया है और लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. यहां तक कि बड़े-बड़े नेता और सेलेब्स भी इस वायरस की चपेट में आ जा रहे हैं. देश के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. वे आइसीयू में हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो दिग्गज सिंगर की हालत अभी स्थिर बनी हुई है और डॉक्टर बारीकी से उनकी जांच कर रहे हैं. वे डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. बता दें कि सिंगर को कोरोना के हल्के लक्षण महसूस होने के बाद 5 अगस्त को अस्पताल में एडमिट किया गया था. तभी से वे अपना इलाज करा रहे हैं. 13 तारीख की शाम को सिंगर की तबीयत और बिगड़ी जिसके बाद उन्हें आइसीयू वार्ड में रखा गया है.

फिल्म को लेकर छिड़े विवाद पर बोलीं गुंजन सक्सेना, 'वायुसेना ने हमेशा दिया समान अवसर'

टीवी की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, Video

इससे पहले एसपी ने अपने फैन्स से एक वीडियो के जरिए कहा था कि उनकी सेहत की चिंता करने की जरूरत नहीं है वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे. वीडियो में एसपी ने कहा था-'' दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था. मुझे थोड़ा कफ भी था. लेकिन बतौर सिंगर ये आम बात होती है. इसी के साथ मुझे थोड़ा बुखार भी था. मैंने सोचा अस्पताल में जाकर चेक करवा लूं. वहां मुझे पता चला कि मुझे कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं. अस्पताल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन मैंने अस्पातल में एडमिट होने का फैसला लिया. मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था.''

6 बार जीता है नेशनल अवार्ड

बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम संगीत जगत का बहुत बड़ा नाम हैं और उन्हें 6 बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. एक समय वे बॉलीवुड के लीडिंग सिंगर्स में से एक थे और उन्होंने अपने करियर में लता मंगेशकर के साथ भी काफी गाने गाए हैं. 90 के दशक में उन्हें सलमान खान की आवाज माना जाता था. साउथ में कमल हासन जैसे बड़े कलाकार के लिए उन्होंने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay