एडवांस्ड सर्च

सलमान खान के कैंप से लॉन्च हो रहा ये सितारा, सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ रहा है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के बारे में खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जहीर को सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 07 January 2019
सलमान खान के कैंप से लॉन्च हो रहा ये सितारा, सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ रहा है नाम सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

साल 2018 जहां बॉलीवुड के लिए शादियों का साल रहा वहीं ऐसा लगता है कि 2019 में भी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सोनाक्षी सिन्हा भी उन्ही स्टार्स में से एक हैं. सोनाक्षी के बारे में खबर है कि वह पिछले कुछ वक्त से एक्टर जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं. जहीर को सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में लाए थे और वह पिछले कुछ वक्त से सलमान खान की निगरानी में ट्रेनिंग ले रहे हैं.

खबरों की मानें तो सलमान ने जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा को मिलवाया था और पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. तब से दोनों लगातार टच में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि बाकी चर्चित बॉलीवुड कपल्स की तरह सोनाक्षी और जहीर आमतौर पर साथ नजर नहीं आते हैं. लेकिन पिछले महीने सलमान के बर्थडे पर दोनों साथ दिखे थे.

पिछले साल की ही बात है जब जहीर ने सोनाक्षी को उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दी थीं. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी जिसमें सोनाक्षी इकबाल के कंधे पर लटकी नजर आ रही हैं. जहीर ने अपनी पोस्ट में बड़े फनी अंदाज में लिखा था कि सोनाक्षी जयंती सब को मुबारक हो. हैप्पी बर्थडे सोना. मेरा बस चलता तो आज नेशनल हॉलीडे होता.

View this post on Instagram

Sonakshi Jayanti sab ko mubarak ho 🤣 Happy Birthday Sona 🎉 Mera bus chalta toh aaj national holiday hota 🤣 #whereisthefood #partnerincrime #tubuskhushreh #canyouclickourpicture #aslisona #zahero

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on

जहीर के वर्क फ्रंट की बात करें वह सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं. खबरों की मानें तो फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस कश्मीर में शूट हुए हैं. इसी फिल्म से सलमान के करीबी दोस्त मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन भी डेब्यू करेंगी.

जहीर का कोई फिल्मी कनेक्शन तो नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि उनके पिता सलमान खान को पिछले काफी वक्त से जानते हैं. सलमान ने जहीर को लॉन्च करने से पहले भी उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. जहीर की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक बार सलमान ने ट्वीट किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ये बच्चे कितनी जल्दी बड़े हो जाते हैं.

View this post on Instagram

The most beautiful love story has a release date... #Notebook hits the cinemas on March 29, 2019. Trailer coming soon. @skfilmsofficial @iamzahero @pranutan @nitinskakkar @muradkhetani @ashwinvarde

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay