एडवांस्ड सर्च

सलमान की शादी के सवाल पर सोहेल खान ने महिला पत्रकार को दी गाली

सलमान खान के शादी सवाल पर मीडिया पर भड़के सोहेल खाना, बात गाली गलौच तक पहुंच गई, देखें वीडियो.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज नई दिल्ली, 21 May 2016
सलमान की शादी के सवाल पर सोहेल खान ने महिला पत्रकार को दी गाली

सलमान खान की शादी की चर्चा ने शायद खान परिवार के लिए परेशानी का मुद्दा बनती जा रही है. यही वजह है कि सलमान की शादी के सवाल पर हाल ही में सोहेल इतना आग बबूला हो गए कि उन्होंने महिला पत्रकार को गालियां तक दे डालीं.

दरअसल हाल ही में सोहेल खान अपने पिता सलीम खान और मां हेलन के साथ मुंबई के एक क्लब में डिनर के लिए गए. उसी दौरान मीडिया ने उन्हें खेर लिया और सलीम से सलमान की शादी को लेकर सवाल पूछने लगे. तभी सोहेल को उनके सवालों पर गुस्सा आ गया और उन्होंने वहां मौजूद महि‍ला पत्रकार से गाली गलौच कर दी. सोहेल ने यह भी कहा कि यूलिया और सलमान की शादी की खबर आपके दि‍माग की उपज है.

यू ट्यूब पर bookmybollywood ने इस घटना का वीडियो भी जारी किया है. वीडियो में सोहेल खान मीडिया पर खूब भड़कते नजर आ र‍हे हैं. हालांकि बाद में सोहेल ने इस बात को स्वीकारा भी की उन्होंने ऐसा किया है. एक वेब पोर्टल को उन्होंने इस तरह पेश आने की वजह भी बताई. सोहेल ने कहा कि मीडिया लगातार उनके पिता से एक ही सवाल पूछ रही थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान सलीम थोड़ा लड़खड़ा भी गए और बाल-बाल गिरने से बचे, जिसे उन्हें (सोहेल) को गुस्सा आ गया और वह मीडिया पर भड़क गए.

सोहेल ने वहां मौजूद मीडियाकर्मी को कहा कि उन्हें समझना चाहिए कि वह एक 80 साल के बूढ़े आदमी से बात कर रहे हैं. सोहेल ने कहा, 'डैड थोड़े थके हुए थे लेकिन मीडिया उन पर सवाल पर सवाल दागे जा रही थी तभी डैड ने उन्हें कुछ और ही जवाब दे दिया क्योंकि वह इतने थके हुए थे कि उन्हें सवाल ही समझ नहीं आया. यह देखकर मैंने मीडियाकर्मी से वहां से जाने को कहा और मैंने भी उनसे यह सवाल किया कि क्या आपके माता पिता नहीं और अगर उनके साथ भी ऐसा हो तो आपको कैसा लगेगा?'

सलमान की शादी के सवाल पर सोहेल ने महि‍ला पत्रकार को दी गाली:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay