एडवांस्ड सर्च

14 साल बाद स्नेहा उल्लाल की वापसी, कभी ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई थी तुलना

Sneha Ullal comeback एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल ने साल 2005 में फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से की गई थी. कहा यह भी गया था कि ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान उनकी तरह दिखने वाली एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लेकर आए थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 February 2019
14 साल बाद स्नेहा उल्लाल की वापसी, कभी ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई थी तुलना सलमान खान के साथ स्नेहा उल्लाल (PHOTO: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल ने साल 2005 में फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव से एक्टिंग डेब्यू किया था. उनकी फिल्म ने तो खास कमाल नहीं दिखाया था, लेकिन उनकी सूरत की तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से जरूर की गई थी. चर्चा बटोरने के बावजूद स्नेहा, लगभग गायब ही हो गई थीं. अब खबर है कि 14 साल बाद स्नेहा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

कमबैक पर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस बात से खुश हूं कि फिर से फिल्में करने जा रही हूं. लेकिन सच ये है कि मैं इस समय का इंतजार कर रही थी. स‍िनेमा का ये दौर वुमनहुड का सेल‍िब्रेशन है. मैं इसी समय के इंतजार में थी. जब मैंने 2005 में शुरुआत की थी, उस वक्त चीजें आज से ब‍िल्कुल अलग थीं." स्नेहा ने कहा, "इन द‍िनों ड‍िज‍िटल प्लेटफॉर्म भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह शानदार परफॉर्म कर रहा है. ऐसे में मुझे नेटफ्ल‍िक्स का हिस्सा बनकर खुशी होगी."

स्नेहा को नेटफ्लिक्स के किसी प्रोजेक्ट में काम मिला है. हालांकि उन्होंने अपने काम और प्रोजेक्ट के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया. बता दें कि स्नेहा उल्लाल की सूरत ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती है. कहा गया कि ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान खान ने उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया. लेकिन स्नेहा के हिस्से ऐश्वर्या राय से तुलना के अलावा ज्यादा कुछ नहीं आया.

View this post on Instagram

Universe! I trust your process and so i surrender.#keepitreal #my2019 #snehaullal

A post shared by sneha ullal (@snehaullal) on

View this post on Instagram

💃🏻🎄

A post shared by sneha ullal (@snehaullal) on

View this post on Instagram

Pehla Pyaar #luckynotimeforlove

A post shared by sneha ullal (@snehaullal) on

बता दें कि स्नेहा बीते साल अपने र‍िलेशनश‍िप की वजह से चर्चा में थी. स्नेहा का नाम All India Mixed Martial Arts Association (AIMMAA) के चेयरमैन अव‍ि मित्तल के साथ जुड़ा था. दरअसल, दोनों ने एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. इसके बाद दोनों के र‍िलेशन की चर्चा शुरू हो गई थी. अब देखना ये होगा कि स्नेहा की पर्दे पर वापसी दर्शकों को कितनी पसंद आती है. स्नेहा बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay