एडवांस्ड सर्च

Advertisement

कैंसर से जूझ रहा 'पान सिंह तोमर' का ये कलाकार, लगाई मदद की गुहार

कैंसर से जूझ रहा 'पान सिंह तोमर' का ये कलाकार, लगाई मदद की गुहार
aajtak.in [Edited by: दीपिका शर्मा]नई दिल्ली, 17 July 2017

'पान सिंह तोमर' जैसी बड़ी फिल्मों में काम करने वाले सीताराम पंचाल कैंसर से लड़ रहे हैं. इनकी मदद के लिए के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग सामने आए हैं.

फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने भी ट्वीट कर लोगों से मदद की अपील की हैं.

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट सर्कुलेट हो रहा है जिसमें बॉलीवुड के एक्टर सीताराम पांचाल को लेकर एक पर्सनल मैसेज है. जिसमें लिखा है, 'भाइयों मेरी मदद करो मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रही है आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल.'

 

कैंसर को मात देकर फिल्मों में वापसी कर रही हैं मनीषा, देखें PHOTOS

आपको बता दें कि सीताराम लगभग तीन सालों से कैंसर से लड़ रहे हैं और बिना एलोपैथ के इलाज करा रहे हैं. क्योंकि उनका शरीर काफी कमजोर हो चुका है और एलोपैथ के साइड इफेक्ट्स को वो नहीं झेल सकते. ऐसे में उन्होंने आयुर्वेद के जरिए इसका इलाज कराने का फैसला लिया. लेकिन उनकी तबीयत काफी खराब है और पैसो की तंगी के चलते उनका सही से इलाज नहीं हो पा रहा हैं. ऐसे में अब उनकी मदद के लिए पैसे जुटाए जा रहे है.

कैंसर की बीमारी से जूझ चुका है जॉनी लीवर का बेटा

'बैंडिट क्वीन', 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'पीपली लाइव', 'पान सिंह तोमर' और 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पंचाल की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मुहीम छिड़ी हुई है. संजय मिश्रा, सुशांत सिंह, मुकेश तिवारी, मनोज जोशी और प्रोड्यूसर राकेश पासवान जैसे कई लोगों ने सीताराम की मदद करने की कोशिश की है.

बता दें कि सीताराम पांचाल 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'बैंडिट क्वीन', 'पीपली लाइव', 'पान सिंह तोमर' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. सोशल पर चल रहे इस मैसेज में कहा गया है कि बॉलीवुड के यह एक्टर गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रहे हैं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. इसके अलावा सिने एंट टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने भी टीवी और फिल्मी कलाकारों से उनकी मदद के लिए गुहार लगाई है.

 

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay