एडवांस्ड सर्च

एक ट्वीट से सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स में पैदा किया आत्मविश्वास, पोस्ट वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के जरिए फैन्स के बीच आत्मविश्वास जगाया है. उन्होंने ट्वीट कर सभी से खुद पर भरोसा करने के लिए कहा है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का ये ट्वीट तेजी से वायरल हुआ है

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 July 2020
एक ट्वीट से सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स में पैदा किया आत्मविश्वास, पोस्ट वायरल सिद्धार्थ शु्क्ला

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया है. हर कोई जहां सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज और वीडियो शेयर कर रहा है, उस समय में सिद्धार्थ शुक्ला फैन्स के बीच मोटिवेशनल मैसेज शेयर कर रहे हैं. लॉकडाउन के बीच सिद्धार्थ ने लगातार फैन्स का मनोबल बढ़ाया है. अब एक बार फिर सिद्धार्थ का एक संदेश इस समय वायरल है.

सिद्धार्थ का फैन्स को संदेश

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट के जरिए फैन्स के बीच आत्मविश्वास जगाया है. उन्होंने ट्वीट कर सभी से खुद पर भरोसा करने के लिए कहा है. सिद्धार्थ ट्वीट करते हैं- मैं जैसा अपने आप को देखता हूं, जैसा मैं अपने बारे में सोचता हूं, जैसा मैं अपने आप को ट्रीट करता हूं, वैसा ही मैं बन जाऊंगा. अब इस ट्वीट के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला ने बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहने की कोशिश की है कि अपने आप को कभी भी दूसरी की नजरों से नहीं देखना चाहिए. हमेशा खुद पर विश्वास होना जरूरी है.

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का ये ट्वीट तेजी से वायरल हुआ है. फैन्स सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर लिखते हैं- हम जैसे आपको देखते हैं, हम जैसा आपके बारे में सोचते हैं, हम जैसा आपको ट्रीट करते हैं और आपका समर्थक होने पर गर्व महसूस करते हैं. इसलिए हम सिडहार्ट्स कहते हैं. दूसरे फैन्स भी सिद्धार्थ के ट्वीट पर कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वैसे इससे पहले भी सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल बाते शेयर की हैं. उनकी ये पहल सभी को सकारात्मक रहने में मदद कर रही है. कोरोना के बीच जब सब परेशान है, उस सयम सिद्धार्थ का ये अंदाज सभी का दिल जीत रहा है. कुछ दिन पहले उन्होंने फैन्स से पूछा था- हाउज द जोश. उनके इस सवाल पर सभी ने कई तरह के जवाब दिए थे.

सरोज खान ने क्यों कुबूल किया था इस्लाम? बताया- ख्वाब में आती थी मस्ज‍िद

माधुरी संग हिट थी सरोज खान की जोड़ी,आखिरी बार इस गाने में मचाई तबाही

टिक टॉक बैन होने से खुश

हाल ही में आजतक को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने टिक टॉक के बैन किए जाने पर खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था- मैंने कभी टिक टॉक ऐप को कभी यूज नहीं किया है और ना ही मैं टिक टॉक ऐप के वीडियो को देखना पसंद करता था. लेकिन जहां तक चायनीज ऐप्स में शामिल टिक टॉक को सरकार द्वारा बैन करने की बात है तो हां मैं सरकार के निर्णय के साथ हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay