एडवांस्ड सर्च

Fixed बिग बॉस विनर होने के आरोपों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया जवाब

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने Fixed विनर होने की बात को नकारा है. सिद्धार्थ ने कहा- ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह से सोचते हैं. ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हो.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 February 2020
Fixed बिग बॉस विनर होने के आरोपों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया जवाब Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला

जबसे सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने हैं, उनकी जीत को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर कई लोग सवाल उठा रहे हैं. एंग्रीमैन सिद्धार्थ की जीत को Fixed और बायस्ड का टैग दिया जा रहा है. अब Fixed विनर के आरोपों पर सिद्धार्थ शुक्ला ने चुप्पी तोड़ी है.

फिक्स्ड विनर कहलाने पर क्या बोले सिद्धार्थ?

सिद्धार्थ शुक्ला ने Fixed विनर होने की बात को नकारा है. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सिद्धार्थ ने कहा- ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह से सोचते हैं. ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हो. मैंने काफी मुश्किल जर्नी के बाद ये टाइटल जीता है. फिर उसपर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है. जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं.

View this post on Instagram

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

फिनाले से गायब थे Bigg Boss 13 के ये चार एक्स कंटेस्टेंट्स, क्या है वजह?

''अगर आपने सीजन 13 फॉलो किया होगा, तो मालूम पड़ेगा कि मेरे लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. खुद पर उठने वाले हर सवाल का जवाब आप नहीं दे सकते हो.'' बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला की जीत से आसिम रियाज से फैंस बेहद निराश हैं. वे कलर्स चैनल को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. कई ट्रोलर्स ने तो चैनल और बिग बॉस मेकर्स को शेमलेस का टैग दे दिया है.

BB: सिद्धार्थ को पड़ी थी सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट, एक्टर ने किया रिएक्ट

जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या उन्हें किसी चीज का अफसोस है? जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा-  मैं इसपर सच में कुछ नहीं कह सकता हूं. आपको तब पछतावा होता है जब आप कुछ गलत करते हो. लेकिन मैं शो जीतने में कामयाब रहा हूं इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता. मालूम हो, बिग बॉस का 13वां सीजन जीतने के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को लगातार फैंस और सेलेब्स से बधाइयां मिल रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay