एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को होने लगी है रश्मि देसाई की फिक्र? एक्ट्रेस को दिया ये सुझाव

Bigg Boss 13 रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला का आपस में बात करना जहां उनके फैंस को पसंद आ रहा है. लेकिन असीम रियाज को दोनों का बात करना बिल्कुल भी रास नहीं आया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को होने लगी है रश्मि देसाई की फिक्र? एक्ट्रेस को दिया ये सुझाव Bigg Boss 13 रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रिश्ता पहले दिन से ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है. शो में तीन महीने तक लड़ने-झगड़ने के बाद सिद्धार्थ और रश्मि के बीच अब रिश्ते सुधरने लगे हैं. फैमिली वीक में रश्मि के भतीजी-भतीजे ने सिद्धार्थ संग उनकी दोस्ती भी कराई थी.

सोमवार के एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई की परवाह करते दिखे. दरअसल, बीबी एलीट क्लब टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई होती है. बात गाली गलौच और हाथापाई तक पहुंच जाती है. जब सिद्धार्थ-असीम एक-दूसरे के करीब आकर एग्रेसिव होकर बात कर रहे थे, धक्का मुक्की कर रहे थे तब रश्मि देसाई दोनों को छुड़ाने के लिए बीच में आई थीं.

सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को क्या सुझाव दिया?

लड़ाई खत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि को सुझाव देते हुए कहा कि कभी भी उनकी लड़ाई के बीच में ना आएं. एक्टर ने कहा- ''कभी भी दो एग्रेसिव लोगों के बीच में मत आओ, खासतौर पर उस जगह जहां एक-दूसरे को पुश किया जा रहा हो.  ऐसे में तुम्हें चोट लग सकती है. मुझे पता है तुम्हारा इरादा गलत नहीं था.''

रश्मि-सिद्धार्थ का आपस में यूं बात करना जहां उनके फैंस को पसंद आ रहा है. लेकिन असीम रियाज को दोनों का बात करना बिल्कुल भी रास नहीं आया. बाद में असीम ने रश्मि के सिद्धार्थ से बात करने पर नाराजगी भी जताई थी. उधर, सिद्धार्थ-असीम का झगड़ा अभी खत्म नहीं हुआ है. अपकमिंग एपिसोड में भी दोनों हिना खान के सामने लड़ते झगड़ते दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay