एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के रूठने से अपसेट हैं शहनाज, कहा- कोई मुझे प्यार नहीं करता

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की क्यूट बॉन्डिंग के चर्चे हैं. खट्टी-मीठी तकरार से भरा दोनों का रिश्ता रोलर कोस्टर राइड की तरह है. जिसमें छोटे-मोटे स्पीड ब्रेकर आते रहते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के रूठने से अपसेट हैं शहनाज, कहा- कोई मुझे प्यार नहीं करता Bigg Boss 13 सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

बिग बॉस में सबसे क्यूट केमिस्ट्री सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच देखने को मिलती है. दोनों की बॉन्डिंग इस कदर स्ट्रॉन्ग है कि सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड में रहता है. खट्टी-मीठी नोकझोंक से भरा दोनों का रिश्ता दर्शकों को खूब पंसद आता है.

क्यों शहनाज से रूठे सिद्धार्थ?

लेकिन सिडनाज को किसी की नजर लग गई है. बीते एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से नाराज दिखे. शहनाज के बार-बार पूछने पर भी सिद्धार्थ शुक्ला ने नाराजगी की वजह नहीं बताई है. शहनाज ही क्या दर्शकों को भी यूं अचानक सिद्धार्थ का पंजाब की कटरीना कैफ से बात ना करने का कारण समझ नहीं आ रहा है. खैर, सिद्धार्थ के रुठने की वजह से शहनाज काफी मायूस दिख रही हैं.

अलग ये था कि इस बार शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को उनके पीछे भागकर मना नहीं रही हैं. जब बिग बॉस ने टास्क दिया तब भी सिद्धार्थ अपनी टीम के दूसरे सदस्यों पारस छाबड़ा, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा संग प्लानिंग कर रहे थे, तब वहां शहनाज गिल मौजूद नहीं थीं. वे बाहर गार्डन एरिया में लेटी हुई थीं. सिद्धार्थ के उन्हें ना बुलाने पर वो निराश दिखीं.

बाद में टास्क के दौरान मस्ती करते हुए शहनाज ने कहा- ''मेरा कोई नहीं है. किसी ने मुझे घोड़े पर नहीं बैठाता, ना मैं असीम की टीम में हूं, ना सिद्धार्थ और ना ही पारस की टीम में हूं. मैं किसी टीम से नहीं खेल रही हूं. मैं अभी अकेली पर्सनैलिटी हूं. मुझे कोई प्यार नहीं करता है.'' दूसरी तरफ, शो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जमकर भिड़ंत हो रही है. दोनों का एग्रेशन फिर से क्लैश हो गया है. देखना होगा इस पर वीकेंड के वार में उनपर क्या फैसला होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay