एडवांस्ड सर्च

सिद्धार्थ-परिणीति की 'जबरिया जोड़ी' अब मई की जगह जुलाई में होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. दोनों जबरिया जोड़ी में नजर आएंगे. इसे जुलाई में रिलीज करने की तैयारी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 March 2019
सिद्धार्थ-परिणीति की 'जबरिया जोड़ी' अब मई की जगह जुलाई में होगी रिलीज परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे. सिद्धार्थ और परिणीति, बालाजी टेलीफिल्म्स और कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही फिल्म "जबरिया जोड़ी" में साथ नज़र आएंगे.

करीब 5 साल बाद सिद्धार्थ और परिणीति एक साथ काम करते हुए दिखेंगे. इसके पहले ये दोनों साल 2014 में आई फ़िल्म "हंसी तो फंसी" में एक साथ नज़र आए थे. जबरिया जोड़ी की बात करें तो ये फिल्म जबरन कराई जाने वाली शादियों पर आधारित है. फ़िल्म में अलग तरह की शादी को दिखाने का प्रयास किया जा रहा है. फ़िल्म की कहानी कई रियल लाइफ घटनाओं से प्रेरित है.

माना जा रहा है कि फ़िल्म में भरपूर एंटरटेनमेंट मिलेगा. इसे 17 मई को रिलीज करने की तैयारी है. बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की "दे दे प्यार दे" से क्लैश होने की खबरें थीं. इसलिए मेकर्स ने जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 12 जुलाई कर दिया है.

View this post on Instagram

I’ve always been a sucker for body con dresses 🐝 @fendi @mytheresa.com 📸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

अजय की फ़िल्म "दे दे प्यार दे" एक रॉमेंटिक-कॉमेडी फिल्म है और बॉक्स ऑफ पर "जबरिया जोड़ी" को अच्छा कॉम्पिटिशन दे सकती है. इसलिए मेकर्स ने फ़िल्म को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. इस फ़िल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे है और परिणीति और सिद्धार्थ के दर्शक इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट संजीव के झा ने लिखी है.

View this post on Instagram

AN INCREDIBLE TRUE STORY - #KESARI. #KesariTrailer Link in bio 🔥 @akshaykumar @anurag_singh_films @karanjohar @apoorva1972 @SunirKheterpal @dharmamovies #CapeOfGoodFilms #AzureEntertainment @zeestudiosofficial

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इसके अलावा परिणीति की बात करें तो उनके हाथ में दो और फिल्में हैं. वे अर्जुन कपूर के साथ फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से दोनों की जोड़ी दर्शकों को देखने मिलेगी. वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में भी नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay