एडवांस्ड सर्च

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review: आयुष्मान की फिल्म रिलीज, कैसा मिल रहा रिस्पॉन्स?

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review: इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन यानी हीरो TVF के जितेंद्र कुमार बने हैं. ये कहानी है कार्तिक और अमन की जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 February 2020
Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review: आयुष्मान की फिल्म रिलीज, कैसा मिल रहा रिस्पॉन्स? Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आयुष्मान खुराना-जितेंद्र कुमार

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review: आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान रिलीज हो गई है. ये फिल्म आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है, जिसमें गे स्टोरी को दिखाया गया है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान का इंतजार सभी को था और अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है, तो जनता ने इसपर प्यार बरसाना शुरू कर दिया है.

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की हीरोइन यानी हीरो TVF के जितेंद्र कुमार बने हैं. ये कहानी है कि कार्तिक (आयुष्मान) और अमन (जीतू) की जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को और खासकर अमन के पिता त्रिपाठी जी (गजराज राव) को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है. अब क्या कार्तिक और अमन एक हो पाएंगे?

यहां पढ़ें शुभ मंगल ज्यादा सावधान से जुड़े Live Updates...

पढ़िए शुभ मंगल ज्यादा सावधान का रिव्यू -

लीक से हटकर फिल्में करने वाले आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' समलैंगिक फिल्मों के मामले में मील का पत्थर साबित हो सकती है. बॉलीवुड में इससे पहले कई बार समलैंगिक रिश्तों को दिखाया गया है लेकिन ज्यादातर फिल्मों में या तो इसे काफी हल्के और मसखरे अंदाज में स्टीरियोटाइप किया गया या फिर फायर, अलीगढ़ जैसी फिल्मों में किसी समलैंगिक इंसान की जिंदगी को काफी गंभीरता से दिखाया गया. हालांकि आयुष्मान की ये फिल्म इस अंदाज में अलग है कि ना सिर्फ ये गे रिलेशनशिप्स को छोटे शहरों में सामान्यीकरण करने की कोशिश करती है बल्कि इसे लेकर समाज में फैली धारणाओं को काफी फनी अंदाज में दिखाती है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: गे कपल को लेकर परिवार में मचा कोहराम, मजेदार है आयुष्मान की फिल्म

ये है जनता का कहना...

आयुष्मान खुराना की फिल्म को जनता के रिव्यू मिलना शुरू हो गए हैं. लोग आयुष्मान की और फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पांस

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं. धीरे-धीरे शुभ मंगल ज्यादा सावधान के रिव्यू सामने आ रहे हैं. ये दोनों  स्टोरी पर इंडस्ट्री के लोगों के रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

कैसे चुनते हैं आयुष्मान खुराना फिल्में?

पर्दे पर स्पर्म डोनर से लेकर लड़की बनने तक एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने करियर में लीक से हटकर फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है. पिछले दो सालों में आयुष्मान खुराना ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उन्हें काफी प्रशंसा भी मिलती है. ऐसे में आयुष्मान को इतनी बढ़िया फिल्में चुनने का आईडिया कैसे आया, जानिए:

आयुष्मान खुराना का है शानदार स्क्रिप्ट सेलेक्शन, बोले- अलग सिनेमा देने के लिए खतरा उठाता हूं

आयुष्मान का हीरो

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में स्टीरियोटाइप तोड़ने में लगे हुए हैं. हम जिन टॉपिक पर बात तक नहीं करते हैं. आयुष्मान उन फिल्मों पर शानदार फिल्म बनाकर समाज को मैसेज भी देते हैं. एक बार फिर शुभ मंगल ज्यादा सावधान के साथ आयुष्मान पर्दे पर सेंसटिव सब्जेक्ट को लेकर आ रहे हैं. पर्दे पर आयुष्मान एक लड़के संग रोमांस करते नजर आएंगे. लेकिन ये लड़का कौन है ये सवाल ट्रेलर आने के बाद हर किसी की जुबां पर है. आइए आपको बताते हैं जितेंद्र के बारे में कुछ खास बातें:

केजरीवाल का रोल निभाकर हुए मशहूर, अब करेंगे आयुष्मान संग रोमांस

View this post on Instagram

A family that poses together, slays together! #ShubhMangalZyadaSaavdhan 👬 ♥️ @smzsofficial @gajrajrao @neena_gupta @Jitendrak1 @manurishichadha @sunita_rajwar @maanvigagroo @pankhuri313 @neerajsingh5852 Written and directed by @HiteshKewalya @aanandlrai @cypplofficial @bhushankumar @tseries.official @tseriesfilms

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान का किसिंग सीन

अपने एक इंटरव्यू में जितेंद्र संग किसिंग सीन के बारे में आयुष्मान ने बात की है. उन्होंने बताया कि एक्सपीरियंस उनके लिए कैसा था और उन्हें ये सीन करने में कितना समय लगा.

शुभ मंगल... में जितेंद्र कुमार को Kiss करने में आयुष्मान खुराना ने लिए थे इतने टेक

बॉलीवुड कर रहा तारीफ

आयुष्मान और जितेंद्र की फिल्म शुभ मंगल सावधान की तारीफ करते बॉलीवुड के स्टार्स नहीं थक रहे हैं. सुमीत व्यास और डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने ट्वीट कर इस फिल्म के बारे में बात की है.

क्या है फिल्म की स्टारकास्ट?

इन देशों में हुई बैन

आयुष्मान खुराना और जितेन्द्र कुमार की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान दुबई और मिडिल ईस्ट के देशों में रिलीज नहीं होगी. जानकारी के अनुसार फिल्म के विषय के चलते ये फैसला लिया गया है. इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म में आयुष्मान और जितेन्द्र के किसिंग सीन को एडिट करने का विकल्प भी रखा, लेकिन उन्हें साफ तौर पर यह कह दिया गया कि यह दिक्कत फिल्म के किसी दृश्य से नहीं बल्कि होमोसेक्सुअलिटी के विषय से है.

विक्की कर रहे सपोर्ट

आयुष्मान खुराना की फिल्म का क्लैश विक्की कौशल की फिल्म भूत से हुआ है. ऐसे में दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे की फिल्म का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखे हैं.

फिल्म की स्टारकास्ट

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, मानवी गागरू, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता राजवार, मनुऋषि चड्ढा और नीरज सिंह हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर हितेश केवल्या ने बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay