एडवांस्ड सर्च

HD प्रिंट में लीक हो गईं शुभ मंगल ज्यादा सावधान-भूत, बॉक्स ऑफिस पर पड़ सकता है असर

रिलीज के कुछ घंटो बाद ही आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और विक्की कौशल की भूत ऑनलाइन लीक कर दी गई है. फिल्म का ऐसे लीक हो जाना बॉक्स ऑफिस पर बुरा असर डाल सकता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 February 2020
HD प्रिंट में लीक हो गईं शुभ मंगल ज्यादा सावधान-भूत, बॉक्स ऑफिस पर पड़ सकता है असर विक्की कौशल

इस शुक्रवार को 2020 की दो सबसे बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर देखने को मिली है. हितेश केवल्या निर्देशित शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भानू प्रताप सिंह निर्देशित भूत साथ में रिलीज हुई हैं. लेकिन दोनों ही फिल्मों को रिलीज के कुछ घंटों बाद जोरदार झटका लगा है. दोनों ही फिल्मों को HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक कर दिया गया है.

तमिल रॉकर्स ने की लीक

वैसे तो बॉलीवुड में पाइरेसी कोई नई बात नहीं है, लेकिन बीते कुछ समय में पाइरेसी के चलते फिल्मों को खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है. इस शुक्रवार रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और विक्की कौशल की भूत को तमिल रॉकर्स नाम की पाइरेसी वेबसाइट ने लीक कर दिया है. तमिल रॉकर्स के लिए ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने किसी बड़ी फिल्म को इस तरह लीक किया हो. पिछले हफ्ते रिलीज हुई कार्तिक-सारा की फिल्म लव आज कल 2020 को भी तमिल रॉकर्स ने लीक कर दिया था.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को इस गाने पर नचाना चाहते हैं सिंगर कैलाश खेर

बॉक्स ऑफिस पर पड़ेगा असर?

आयुष्मान और विक्की दोनो ही नेशनल अवॉर्ड विजेता हैं और उनकी फिल्में दर्शकों को खासा पसंद भी आती हैं. लेकिन रिलीज के कुछ घंटों बाद ही फिल्म का लीक होना, बॉक्स ऑफिस नंबर पर असर डाल सकता है.

अदनान सामी ने CAA का किया समर्थन, कहा- मायनॉरिटीज को मिलेगी राहत

दोनों फिल्मों की कहानी की बात करें तो शुभ मंगल ज्यादा सावधान समलैंगिक रिश्तों की बात करती है तो वहीं विक्की की भूत एक हॉरर थ्रिलर है. अब तमिल रॉकर्स का यूं फिल्म लीक करना बॉक्स ऑफिस पर कितना असर डालता है, ये देखने वाली बात होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay