एडवांस्ड सर्च

भड़कीली फोटो लीक करने वाले शख्स को ढूंढ निकालेंगी श्रुति हासन

एक्ट्रेस श्रुति हासन उस इन्सान की तलाश में हैं जिसने उनकी 'अश्लील' तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट किया.

Advertisement
aajtak.in
आजतक वेब ब्यूरो [Edited by: हर्षिता]नई दिल्ली, 02 May 2014
भड़कीली फोटो लीक करने वाले शख्स को ढूंढ निकालेंगी श्रुति हासन 'पिंपल डिंपल' गाने की शूटिंग के दौरान ली गईं थी ये तस्वीरें

एक्ट्रेस श्रुति हासन उस इन्सान की तलाश में हैं, जिसने उनकी 'अश्लील' तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट किया. श्रुति हासन फिल्म 'येवादू' के निर्माताओं से भी बेहद खफा हैं. उन्होंने कहा है कि फिल्म के निर्माताओं की यह जिम्मेदारी थी कि वह ऐसी तस्वीरों को लीक ना हो ने दें. उन्होंने अपील की है कि फिल्ममेकर्स जल्द से जल्द उन सभी तस्वीरों को डिलीट कर दें.

दरअसल, फिल्म 'येवादू' में श्रुति हसन ने 'पिंपल डिंपल' गाने पर आइटम डांस किया था. इस गाने की शूटिंग के दौरान ली गईं कुछ तस्वीरों को हटा दिया गया था. इन तस्वीरों को 'गलत' एंगल से लिया गया था, जिसकी वजह से श्रुति के पोज काफी उत्तेजक लग रहे थे. अब इन्हीं तस्वीरों को किसी ने 'जान-बूझकर' लीक कर दिया है. देखते ही देखते ये फोटो वायरल हो गए. नाराज श्रुति हासन इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के मूड में हैं ताकि उस इन्सान को ढूंढ़ा जाए जिसने यह हरकत की है.

कुछ लोगों का कहना है कि यह किसी की शरारत नहीं है, बल्कि एक सोची-समझी रणनीति के तहत ऐसा किया गया है. फिल्म 'येवादू' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था. जो थोड़े बहुत पैसे बटोरे थे, वह इसी आइटम नंबर के बूते आए थे. हाल ही में श्रुति हासन की फिल्म 'रेस गुर्रम' रिलीज हुई है. फोटो के लीक होने की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए लोगों का कहना है कि 'रेस गुर्रम' के निर्माताओं ने श्रुति हासन की ऐसी तस्वीरें लीक की हैं, ताकि फिल्म को हाइप मिल सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay