एडवांस्ड सर्च

द‍िशा पाटनी र‍िप्लेस, बागी 3 में टाइगर श्रॉफ संग श्रद्धा कपूर की एंट्री

Shraddha Kapoor replace Disha Patani टाइगर श्रॉफ की ह‍िट सीरीज बागी में सबसे पहले श्रद्धा कपूर को बतौर एक्ट्रेस कास्ट किया गया था. बागी 3 में एक बार फिर श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 February 2019
द‍िशा पाटनी र‍िप्लेस, बागी 3 में टाइगर श्रॉफ संग श्रद्धा कपूर की एंट्री टाइगर-श्रद्धा कपूर (PHOTO: इंस्टाग्राम)

Shraddha Kapoor replace Disha Patani टाइगर श्रॉफ की ह‍िट सीरीज "बागी" में सबसे पहले श्रद्धा कपूर को बतौर एक्ट्रेस कास्ट किया गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार कमाई भी की थी. लेकिन जब फिल्म के दूसरे सीक्वल पर काम शुरू हुआ तो टाइगर की गर्लफ्रेंड द‍िशा पाटनी ने श्रद्धा को र‍िप्लेस कर द‍िया. अब फिल्म के तीसरे पार्ट की कहानी तैयार है.

चर्चा फिल्म की ह‍िरोइन को लेकर है. इस सवाल का जवाब सामने आ गया है. तीसरे पार्ट में द‍िशा पाटनी को श्रद्धा कपूर ने र‍िप्लेस कर द‍िया है. बागी के तीसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ संग श्रद्धा कपूर फिर वापसी कर रही हैं. दोनों की जोड़ी को बागी में फैंस ने पसंद किया था. बागी 3 के प्रोजेक्ट में काम मिलने पर श्रद्धा कपूर का कहना है कि "फैमिली में वापसी से बहुत खुश हूं. ये साज‍िद सर के साथ मेरी तीसरी फिल्म है, टाइगर संग दूसरी और अहमद सर के साथ पहली. मैंने फिल्म की स्क्र‍िप्ट पढ़ी, कहानी बहुत शानदार है."

View this post on Instagram

🍒

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

श्रद्धा कपूर से पहले इसमें टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड द‍िशा पाटनी के आने की चर्चा थी. द‍िशा ने बागी 2 में काम किया था. लेकिन द‍िशा को श्रद्धा कपूर ने र‍िप्लेस करते हुए बड़ा प्रोजेक्ट हथिया ल‍िया है.

बॉक्स ऑफ‍िस पर बागी का जलवा

बता दें कि बागी फिल्म की पहली सीरीज को 2016 में र‍िलीज किया गया था. 37 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार तकरीबन 137 करोड़ की कमाई की थी. 2018 में बागी 2 को र‍िलीज किया गया था. 59 करोड़ में बनी इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफ‍िस पर 253 करोड़ की कमाई कर र‍िकॉर्ड बना द‍िया था. अब तीसरे पार्ट के भी हिट होने की उम्मीदें की जा रही हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay