एडवांस्ड सर्च

बैक टू बैक आएंगी श्रद्धा कपूर की 3 फिल्में, टॉप एक्ट्रेसेज में होंगी शामिल?

श्रद्धा कपूर पिछले साल स्त्री में मेन लीड रोल निभाकर अपने करियर को नई मजबूती दे चुकी हैं. इस फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था और इस फिल्म को श्रद्धा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में शुमार किया जाता है. कुछ ही महीनों में लगातार तीन बिग बजट फिल्मों के साथ श्रद्धा खुद को टॉप अभिनेत्रियों में शुमार करा सकती हैं.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 22 August 2019
बैक टू बैक आएंगी श्रद्धा कपूर की 3 फिल्में, टॉप एक्ट्रेसेज में होंगी शामिल? श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री में टिकी हुई हैं लेकिन कहीं ना कहीं वे बॉलीवुड के ए-लिस्ट स्टार्स में अपनी जगह नहीं बना पाई हैं. मगर आने वाले दिन उनके लिए काफी उत्साहजनक हो सकते हैं. दरअसल श्रद्धा की बैक टू बैक फिल्में रिलीज हो रही हैं. 30 अगस्त को उनकी मल्टीस्टारर फिल्म साहो रिलीज हो रही है. इसके बाद उनकी फिल्म छिछोरे रिलीज होगी. इसके कुछ महीनों बाद यानि जनवरी में श्रद्धा कपूर और वरूण धवन स्टारर स्ट्रीट डांसर रिलीज होने जा रही है.

श्रद्धा पिछले साल स्त्री में मेन लीड रोल निभाकर अपने करियर को नई मजबूती दे चुकी हैं. इस फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था और इस फिल्म को श्रद्धा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में शुमार किया जाता है. कुछ ही महीनों में लगातार तीन बिग बजट फिल्मों के साथ श्रद्धा खुद को टॉप अभिनेत्रियों में शुमार करा सकती हैं.

View this post on Instagram

🌸💜 Outfit @rahulmishra_7 Styled by @tanghavri Assisted by @namdeepak Make up @shraddha.naik Hair @menonnikita Managed by @jinal.jj #Hyderabad #SaahoOn30thAugust

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

फिल्म छिछोरे के ट्रेलर को दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिली हैं. साथ ही इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है. देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दंगल का निर्देशन करने के बाद नितेश ने दोस्ती के एक ऐसे टॉपिक को चुना है जिससे देश का युवा और मिडिल क्लास और मिडिल अपर क्लास काफी रिलेट कर सकता है. जाहिर है आईआईटी पासआउट नितेश ने अगर दंगल के बाद इस प्रोजेक्ट को चुना है तो कहीं ना कहीं इस फिल्म के सुपरहिट होने की उम्मीद की जा सकती है.

इसके अलावा साहो लगभग 350 करोड़ में बनी है. बाहुबली की जबरदस्त सफलता के बाद प्रभास साहो से एक बार फिर रूपहले पर्दे पर दिखेंगे. फिल्म में चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और नील नितिन मुकेश जैसे सितारे भी नजर आएंगे. कई भाषाओं में रिलीज हो रही इस फिल्म को ग्रैंड तरीके से रिलीज करने की तैयारी है. जैसा अक्सर रजनीकांत की फिल्मों में देखने को मिलता है.

उधर, वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर की मूवी स्ट्रीट डांसर के भी अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. इस फिल्म के भी सुपरहिट होने की संभावना है. तो अगर श्रद्धा सुपरहिट की हैट्रिक लगाती हैं तो यकीनन बॉलीवुड मार्केट में उनकी डिमांड जबरदस्त तौर पर बढ़ेगी और वे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो सकती हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay