एडवांस्ड सर्च

एस्ट्रोनॉट बनेंगी श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत संग बनी जोड़ी

श्रद्धा कपूर फिलहाल तो अपनी आने वाली फिल्म हसीना पार्कर के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच उन्हें सुशांत सिंह राजपूत संग एक फिल्म मिल गई है.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 24 November 2017
एस्ट्रोनॉट बनेंगी श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत संग बनी जोड़ी श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की पिछली कुछ फिल्में भले ही फ्लॉप रही हों लेकिन उनकी आने वाली फिल्म 'हसीना पार्कर' के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं.

अब खबर है कि उन्हें फिल्म 'चंदा मामा दूर के' के लिए भी फाइनल कर लिया गया है. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. एक सूत्र नें मुंबई मिरर को बताया- फिल्म में सुशांत, नवाज और श्रद्धा तीनों एस्ट्रोनॉट की भूमिका में हैं.

बढ़ते वजन की वजह से 'साहो' से अनुष्का का पत्ता साफ, ये होगी प्रभास की 'हसीना'

श्रद्धा अपने रोल की ट्रेनिंग भी जल्द शुरू करेंगी. सुशांत हाल ही में नासा से अपने किरदार की ट्रेनिंग ले कर लौटे हैं. वहां उन्होंने कई वर्कशॉप अटेंड की. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद में की जाएगी.

इसके साथ ही श्रद्धा के फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो 'साहो' की भी लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं. 'साहो' में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. फिलहाल श्रद्धा 'हसीना पार्कर' के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी.

PHOTOS: 'ड्रामा कंपनी' के सेट पर श्रद्धा ने कृष्णा को बांधी राखी

इस फिल्म का निर्देशन अपूर्वा लखिया कर रहे हैं. वहीं नाहिद खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में सिद्धांत कपूर, दाऊद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी.

गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी. हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी. खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी. इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन-भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay