एडवांस्ड सर्च

भारत, दिल्ली क्राइम में नजर आ चुका है एक्टर, गुजारे के लिए करना पड़ रहा डिलीवरी बॉय का काम

सलमान खान की फिल्म भारत के साथ वेब सीरिज दिल्ली क्राइम और टीवी सावधान इंडिया में भी काम कर चुके हैं. लेकिन जब चेतन के पास काम नहीं होता तो वो डिलीवरी बॉय का काम करता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 June 2019
भारत, दिल्ली क्राइम में नजर आ चुका है एक्टर, गुजारे के लिए करना पड़ रहा डिलीवरी बॉय का काम चेतन राव

ह‍िंदी स‍िनेमा की चमक हर किसी को अपनी ओर आकर्ष‍ित करती है. लेकिन इस चकाचौंध में कई लोगों को मनमुताब‍िक मुकाम हासिल नहीं हो पाता. एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है चेतन राव का. ये एक ऐसे कलाकार का नाम है ज‍िसने हाल ही में रिलीज हुई सलमान की भारत में किया है. वेब सीरीज दिल्ली  क्राइम में भी अभ‍िनय का हुनर द‍िखाया. पर उसे गुजारा करने के लिए एक फूड कंपनी में ड‍िलीवरी बॉय का काम भी करना पड़ रहा है. 

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक चेतन राव, सलमान खान की फिल्म भारत के साथ वेब सीरिज दिल्ली क्राइम और टीवी सावधान इंडिया में भी काम कर चुके हैं. लेकिन जब चेतन के पास काम नहीं होता तो वो स्विगी के लिए डिलीवरी बॉय का काम करता है. पर्दे पर हुनर द‍िखाने की बजाय वो लोगों के घर-घर तक खाना पहुंचाता है.

चेतन की कहानी फिल्मी अंदाज में सामने आई है. दरअसल, वो एक एक्टर राजेश तैलंग के घर खाने की ड‍िलीवरी करने पहुंचा. राजेश और चेतन ने वेब शो दिल्ली क्राइम में साथ काम किया था. ऐसे में जब राजेश ने चेतन को पहचाना तो उसके संघर्ष पर गर्व करने और उसकी कहानी सोशल मीड‍िया पर साझा की.

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में चेतन ने बताया, "मुझे टीवी और फिल्म देखने का शौक है. मैं हमेशा से एक्टर बनाना चाहता था. फिल्म इंस्टिट्यूट के लिए पैसे नहीं थे तो सोचा थियेटर कर लूं. लेकिन उतने पैसे भी नहीं थे. तो टीवी को गुरु मानकर उससे एक्टिंग सीखी."

सिनेमा की ऐसी ही और खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चेतन ने बताया साइड रोल करने की वजह से उतने पैसे नहीं कमा पाता, इसलिए डिलीवरी बॉय काम करता हूं. ताकि अपने खर्च को पूरा कर सकूं. कई बार लोग मुझे पहचान लेते हैं वो देखकर मुझे खुशी मिलती हैं.

भले ही चेतन के स‍ितारे इन द‍िनों गर्दिश में हैं, लेकिन उनके इरादे बहुत मजबूत हैं. चेतन का कहना है कि आज मैं डिलीवरी बॉय हूं, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर एक न एक दिन सुपरस्टार जरूर बनूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay