एडवांस्ड सर्च

फोटो शेयर नहीं करूंगा, अपने बेटे को तैमूर नहीं बनाना चाहता: शोएब अख्तर

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने बच्चे के जन्म की खबर साझा की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 July 2019
फोटो शेयर नहीं करूंगा, अपने बेटे को तैमूर नहीं बनाना चाहता: शोएब अख्तर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Photo: Instagram)

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने बच्चे के जन्म की खबर साझा की है. शोएब ने कहा कि वह अपने बच्चे की तस्वीर साझा नहीं करेंगे क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनका बच्चा सैफ अली खान के बेटे तैमूर की तरह लाइमलाइट में आ जाए. शोएब की पत्नी रुबाब बेगम ने गुरुवार को बच्चे को जन्म दिया है और मां-बेटे दोनों स्वस्थ हैं.

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने बच्चे का नाम अब तक तय नहीं किया है. वीडियो में फैन्स को संबोधित करते हुए शोएब ने कहा कि वह अपने बच्चे के नाम को लेकर थोड़े कन्फ्यूज हैं. शोएब ने फैन्स से कहा कि वे उनकी पत्नी और बच्चे से उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें. शोएब ने रुबाब खान ने साल 2014 में निकाह किया था. उनका 3 साल का एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने मोहब्बत मिगेल अली रखा है.

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है. फैन्स उनकी तस्वीरें देखना चाहते हैं और इसी वजह से इंस्टाग्राम पर तैमूर के तमाम फैन पेज बने हुए हैं जिन पर तैमूर की तस्वीरें लगातार आती रहती हैं. तैमूर अली खान करीना कपूर खान के पहले बेटे हैं और कभी घुड़सवारी करते तो कभी फुटबॉल खेलते उनकी क्यूट तस्वीरें आती रहती हैं.

View this post on Instagram

Keep my newborn baby & the mother in your prayers. Watch me break the news on my YouTube channel. (Link in bio 👆)

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar) on

शोएब अख्तर को फैन्स रावलपिंडी एक्सप्रेस के तौर पर भी जानते हैं. वह दुनिया के सबसे तेज रफ्तार से बॉल फेंकने वाले बॉलर्स में से एक हैं. कई साल पहले क्रिकेट से सन्यास ले चुके शोएब अब सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं. उनके वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर 13 लाख 92 हजार से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं और यहां पर वह क्रिकेट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स पर अपने ओपिनियन शेयर करते रहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay